HomeखेलInd Vs Ban: बांग्लादेश से हार के बाद दिग्गज ने फोड़ा बम,...

Ind Vs Ban: बांग्लादेश से हार के बाद दिग्गज ने फोड़ा बम, कहा-इस खिलाड़ी को नहीं मिलेगी टीम में जगह

नई दिल्ली: इस समय घरेलू क्रिकेट में कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जो भारतीय टीम में एंट्री पाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपना डेब्यू तो कर लिया है पर उन्हें टीम में लगातार मौके नहीं मिल पा रहे है। अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी टीम में मौका नहीं मिलना खिलाड़ियों के लिए परेशानी बनते जा रहा है। ऐसे में अश्विन ने इस मुद्दे पर बात की है और कहा है कि भारतीय टीम में जगह बना पाना इस समय बड़ा मुश्किल काम है, क्योंकि यह प्रतिस्पर्धा का दौर है। भारतीय टीम में पहले से ऐसे बड़े खिलाड़ी मौजूद है जिनके होते हुए जगह किसी और का जगह बना पाना आसान नहीं है। ऋतुराज गायकवाड पर अश्विन ने कहा अभी वो टीम में नहीं आ पाएंगे।

ऋतुराज है शानदार फॉर्म में 

आपको बता दें कि ऋतुराज गायकवाड इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। और ढेर सारे रन बना रहे हैं घरेलू क्रिकेट में ऋतुराज गायकवाड ने रनों की बाढ़ लगा दी है। हाल ही में समाप्त हुई विजय हजारे ट्रॉफी में ऋतुराज गायकवाड ने शानदार दोहरा शतक लगाया था। उन्होंने फाइनल मैच में भी शतक जमाया था हालांकि वह अपनी टीम को फाइनल मैच में जीत नहीं दिला सके थे और सौराष्ट्र ने महाराष्ट्र को हराकर विजय हजारे ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी। ऋतुराज गायकवाड की फाइल में शानदार पारी की और पूरे टूर्नामेंट में बनाए गए शानदार रनों की जमकर तारीफ की जा रही।

ऋतुराज के लिए टीम में जगह पाना आसान नहीं: अश्विन

अश्विन ऋतुराज गायकवाड के बारे में बात करते हुए कहा कि ऋतुराज गायकवाड बेहतरीन बल्लेबाज है। इस समय ऋषभ पंत, शुभमन गिल, रोहित शर्मा, शिखर धवन जैसे बल्लेबाज भारत के लिए ओपन कर रहे हैं। ऐसे में ऋतुराज गायकवाड को टीम में मिल मौका मिल पाना आसान नहीं होगा।आपको बता दें कि रविचंद्रन अश्विन अपने यूट्यूब चैनल पर यह सब बात कह रहे थे, अश्विन ने कहा कि यह प्रतिस्पर्धा वर्तमान समय में काफी बढ़ती जा रही है। ऐसे में खिलाड़ियों को लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहना होगा।

भारत को पहले मुकाबले में मिली हार

इस समय भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है। पहले वनडे मैच में भारत को बांग्लादेश के हाथों 1 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। रविचंद्रन अश्विन इस समय भारतीय वनडे टीम का हिस्सा नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular