नई दिल्ली: क्रिकेट की दुनिया में इस वक्त एजाज पटेल की चर्चा हो रही है। न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के इस स्पिनर ने भारत के खिलाफ मुंबई टेस्ट (Mumbai Test) में इतिहास रच दिया है। एजाज पटेल ने वानखेडे स्टेडियम में भारतीय टीम की पहली पारी में सभी 10 विकेट लेकर हैरतअंगेज कारनामे को अंजाम दे चुके हैं।

वह टेस्ट क्रिकेट में ऐसा कमाल करने वाले सिर्फ तीसरे गेंदबाज बन गए हैं. जाहिर तौर पर एजाज और 10 विकेट की चर्चा जारी है। और हर गेंदबाज एजाज की तरह इस उपलब्धि को हासिल करने का ख्वाब देखते नजर आ रहे हैं।. अब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने भी ऐसा ही कुछ कमाल कर दिया है।

r

अपनी बल्लेबाजी के दम पर विश्व क्रिकेट में खास पहचान बना लिया और दबदबा दिख रहा है पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम अब गेंदबाजी में भी हाथ आजमाया जा रहा है।. उनकी कप्तानी में पाकिस्तानी टीम इस वक्त बांग्लादेश दौरे पर है और वहां टेस्ट सीरीज खेलेते नजर आ रहे हैं।

इस सवाल का जवाब मिलता है पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भेज दिया है, जहां बाबर आजम गेंदबाजी कर रहे हैं और विकेट का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

बाबर आजम ने ये 10 विकेट लेने का कमाल कर दिया है यूं कहें कि दावा ड्रेसिंग रूम के अंदर हो रहे मैच में कर दिखाया है. पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम के अंदर टीम के ही खिलाड़ियों के बीच आपस में ही मैच खेला चल रहा था जिसमें उन्होंने ये उपलब्धि हासिल की है।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts