शर्मनाक हार से बाबर आजम पर टूटा दुखों का पहाड़, फैंस ने कही हैरान करने वाली बात

नई दिल्लीः पाकिस्तानी टीम के सितारें इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं, जिसे टी-20 के आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। मेहमान टीम ने सीरीज के इस निर्णायक जंग में 67 रनों से पटखनी दी। सीरीज गंवाने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। फैंस तरह-तरह से खिलाड़ियों पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। टीम की शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

  • टीम की हार पर बाबर आजम ने दी सफाई

इंग्लैंड की टीम ने टी20 सीरीज को 4-3 से अपने काबू में कर लिया है। हार के बाद कप्तान बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बयान दिया। इस बयान पर फैंस भड़क गए और बाबर आजम को जमकर ट्रोल किया गया है। बाबर आजम ने टीम की हार के बाद कहा था कि क्रिकेट की यही खूबसूरती होती है। कभी आप हारते हैं तो कभी जीतते हैं। बाबर के इस बयान पर एक फैन ने कप्तान से सवाल किया कि सारी खूबसूरती हमारी किस्मत में ही क्यों है।

  • इग्लैंड के सामने नहीं चला बाबर का भी जादू

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम अपनी क्लास बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. लेकिन सीरीज के आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने उनका जादू नहीं चला। वहीं, सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भी सस्ते में पवेलियन लौट गए। दोनो खिलाड़ियों के आउट होने के बाद धीरे-धीरे पूरी टीम बिखर गई और मेहमानों ने इस सीरीज को अपने नाम कर लिया।

जानकारी के लिए बता दें इंग्लैंड की टीम ने टी20 सीरीज को 4-3 से अपने कब्जे में किया। हार के बाद कप्तान बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बयान दिया था। इस बयान पर फैंस भड़क गए और बाबर आजम को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।