हार के बाद बाबर आजम पर फूटा गुस्सा! भारतीय दिग्गज ने इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने की दे डाली सलाह

नई दिल्लीः आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर पाकिस्तान ने काफी खराब प्रदर्शन किया है, जिसकी आलोचना चौतरफा हो रही है। इस बार कमाल की बात यह रही कि अफगानिस्तान और बांग्लादेश ने भी सुपर-8 में जगह बना ली, लेकिन पाकिस्तानी टीम पहले ही बाहर हो चुकी है। इससे पाकिस्तानी टीम के फैंस का गुस्सा भी सातवें आसमान पर है। टीम की दुर्गति के लिए सीधे तौर पर कप्तान बाबर आजम को ही जिम्मेदार माना जा रहा है।

पाकिस्तानी फैंस सोशल मीडिया पर बाबर आज के लिए बुरा भला भी लिख रहे हैं जिससे उनके चेहरे पर काफी निराशा देखने को मिल रही है। पाकिस्तानी टीम को नई नवेली टीम यूएसए से भी हार का सामना करना पड़ा था। अब पाकिस्तानी टीम में एक बार फिर कप्तान बाबर आजम को कप्तानी से हटाने की मांग उठने लगे ही। अब देखना होगा कि पीसीबी क्या फैसला लेता है। इस बीच भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने पाकिस्तानियों से खूब मजे लिए हैं।

पूर्व क्रिकेटर ने लिए मजे

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेट संजय मांजरेकर ने मजाक पाकिस्तानियों से खूब मजे लिए हैं। उन्होंने मजाक में कहा कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज रजा की जगह लेनी चाहिए। आगे मांजरेकर ने मजाक ने कहा कि आप जानते हैं, जब भी पाकिस्तान मुश्किल में होता है तो वो हमेशा रमीजा राजा को बचाने के लिए बुलाते हैं।

शायद वो टीम के लिए सीईओ बन सकते हैं, कौन जाने? उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी बाबर आजम की जगह रमीज राजा कप्तान बन सकते हैं। वो अभी भी फिट दिखते हैं।। मांजेरकर का यह बयान मजाकिया माना जा रहा है। उधर पाकिस्तान में एक बार फिर बाबर आजम को कप्तानी से हटाने के सुर उठने लगे हैं।

बाबर आजम की खूब रही आलोचना

पाकिस्तानी के कप्तान बाबर आजम के नेतृत्व में उनकी टीम कोई खास प्रदर्शन नहीं कर रही है। टीम को लगातार बड़े टूर्नामेंट में शर्मनाक हार का सामना करना पड रहा है, जिसकी वजह से फैंस भी उन्हें अब कप्तानी से हटाने की मांग करने लगे हैं।

पाकिस्तान के भविष्य पर चर्चा के दौरान मांजरेकर ने ये मजाकिया अंदाज में एक सुझाव दिया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कई विशेषज्ञ 29 साल के इस खिलाड़ी को कप्तानी से हटाने की वकालत तक कर रहे हैं। बाबर टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में अभी तक पावरप्ले में कोई छक्का भी नहीं मार सके हैं।