News in Hindi

दिल्ली फिर शर्मसार महिला से गैंगरेप, बिना कपड़ों के बालकनी से भागी

एक बार फिर दिल्ली में एक महिला निर्भया बनने को मजबूर हो गई। रविवार की सुबह पूर्वी दिल्ली में 5 दरिंदों ने 28 साल की महिला के साथ गैंग रेप किया। महिला ने बताया कि आरोपी उसे घर छोडऩे का बोलकर एक किराए के घर में ले गए, जहां उन्होंने महिला से रेप किया। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपियों में से तीन नोएडा के एक बीपीओ में काम करते हैं, एक साउथ दिल्ली की किसी फाइनेंस कंपनी में काम करता है, जबकि एक बेरोजगार है। पुलिस ने बताया कि महिला तलाकशुदा है और दो बच्चों की मां है।

महिला ने पुलिस को बताया कि शनिवार को वह एक जान पहचान के युवक से मिली। उसे महिला को घर छोडऩे की बात कही। जैसे ही वह कार में बैठी उसे देखा कार में पहले से ही दो युवक बैठे हुए थे। आरोपी उसे जबरन पांडव नगर ले गए। उन्होंने कहा कि वह पहले कार में बैठे दूसरे व्यक्ति को वहां ड्रॉप करेंगे फिर मुनीरका जाएंगे।


जब वे पांडव नगर पहुंचे तो उन्होंने उसे साथ घर चलने को कहा। वहां उन्होंने महिला से उनके साथ घर चलने को कहा। वहां 2 और लोग और और फिर सबने मिलकर महिला से रेप किया। पीडि़ता ने बताया कि जब वह बेहोश हो गई तो उसे कमरे में बंद कर दिया गया। रविवार को जब उसे होश अया तो उसे मदद के लिए पुलिस को फोन किया।

आरोपी युवक भी वहां आ गए और जैसे ही एक ने दरवाजा खोला महिला बिना कपड़ों के ही तेजी भागी और बालकनी लांघकर बाहर निकल गई। पुलिस ने महिला की तरफ से सुबह 5.30 बजे कॉल आने की बात कही। उन्होंने उसे सड़क किनारे बैठे देख लिया। महिला को एलबीएस हॉस्पिअल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसके इलाज किया और यौन शोषण की पुष्टि भी की। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी के तहत केस रजिस्टर किया गया है। पांचों ने अपना जुर्म कबूल लिया है।