News in Hindi

सिद्धि विनायक मंदिर में विद्या बालन से हुई छेड़छाड़, दिया करारा जवाब

छेड़छाड़ जैसी घटनाओं का सामना केवल आम महिलाएं ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी करते हैं। हाल ही अभिनेत्री विद्या बालन ने खुलासा किया कि कैसे एक बार वो भी मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में छेड़छाड़ की शिकार हुई थीं। एक शख्स ने उन्हें बार बार कंधे पर टच कर परेशान किया।

विद्या ने यह खुलासा हाल ही एक लीडिंग एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में किया। विद्या ने बताया कि यह घटना तब हुई जब वे मंदिर में प्रार्थना कर रही थीं। विद्या ने बताया — मैं सिद्धि विनायक मंदिर में प्रार्थना कर रही थी, तभी एक शख्स ने मेरे कंधे पर टच किया। मैंने आंखें खोलीं और देखा और कहा — हां। उसने मुझसे कहा — मेरी बीवी है, हैलो बोलिए न। मैंने कहा कि मैं जरा प्रे कर लूं और फिर मैं प्रेयर करने लग गई।

विद्या ने बताया — उस शख्स ने दोबारा मेरे कंधे को टच किय और बोला — अरे एक बार हैलो तो बोलिए न। तब मैंने कहा — पहले आप हाथ लगाना बंद कीजिए। कोई आ कर आपकी बीसी को ऐसे टच करेगा, आपको अच्छा लगेगा? आपकी बीवी को अच्छा लगेगा? लोग कैसे मान लेते हैं कि हम पब्लिक फिगर हैं तो वे हमारे साथ कुछ भी कर सकते हैं।

विद्या ने बताया कि वे कभी सेल्फी, फाटो खिंचवाने और आॅटोग्राफ देने के लिए मना नहीं करती। बहुत ही कम ऐसा होता है कि वे ऐसा करने से मना करें, लेकिन एक क्रॉस लाइन हर जगह होनी चाहिए।

आपको बता दें कि यह किस्सा ज्यादा पुराना नहीं है। अपनी आने वाली फिल्म बेगम जान के प्रमोशन के लिए इसी महीने विद्या कोलकाता गई थीं, जहां एयरपोर्ट पर एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट की। ऐसे में विद्या ने फैन का मन रखते हुए हां कहा और फोटो क्लिक करने लगीं, लेकिन तभी उस शख्स ने विद्या के कंधे पर हाथ रखा और उन्हें गलत तरीके से टच किया। इस पर विद्या ने गुस्से में चिल्लाते हुए कहा — तमीज में रहिए। ये आप क्या कर रहे हैं।

विद्या ने इंटरव्यू में बताया — जब एक अजनबी, चाहे वो लड़का हो या लड़की, आपके कंधे पर हाथ रखता है तो थोड़ा असहज हो जाता है। हम पब्लिक फिगर हैं, पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं…। आपको बता दें कि विद्या की श्रीजीत मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म बेगम जान 14 अप्रेल को रिलीज हो रही है।