News in Hindi

बेहद सस्ते दामों में बींइग ह्यूमन ई-साइकिल लाएंगे सलमान खान!

सलमान खान की विश्व भर में इतनी फैन फॉलोइंग है कि सलमान जो भी करते हैं, उनके फैन्स उन्हें कॉपी करते हैं। फिर चाहे हेयर स्टाइल हो, हाथ का वह नीले रंगा ब्रेसलेट हो, बींइग ह्यूमन टीशर्ट्स हों या फिर उनका साइकिल चलाना। सलमान भी अपने फैन्स को आए दिन कुछ नया टारगेट देने के मामले में निराश नहीं करते। यह बात तो सब जानते हैं कि सलमान को साइकिल चलाना बहुत पसंद है।

हमा आपको बड़ी खबर दे रहे हैं। सलमान खान अब बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल लॉन्च करने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार यह सलमान का आइडिया है कि उन्होंने अपनी पूरी टीम को इसके लिए काम करवाया और अब साइकिल मार्केट में लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस साइकिल का ट्रायल लिया जा चुका है। यह पतली और नए जेेनरेशन के कूल लुक की साइकिल होगी।

यह होगी खासियत

सलमान की इस ई-साइकिल में बहुत सी खूबियां हैं। कहा जा रहा है कि स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में सलमान-शाहरुख ने बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल से ही एंट्री ली थी। यह साइकिल ऑटोमेटिक और बैटरी से चलने वाली होगी। इसके 5 अलग अलग मॉडल होंगे।

सलमान की यह साइकिल अलग अलग एज ग्रुप के लिए होगी। सलमान चाहते थे कि ऐसी कोई चीज हो जिसे सभी उम्र के लोग इस्तेमाल कर सकें। उधर बींइग ह्यूमन की क्लोदिंग रेंज की बात करें तो वर्ष 2017 की प्रमोशन के लिए सलमान ने एमी जैक्सन को साइन किया है। हाल ही इसका फोटोशूट भी हुआ था।

सलमान इससे पहले दिसंबर में अपने जन्म दिन के मौके पर नया ऐप बींइग इन टच भी लॉन्च कर चुके हैं। इस ऐप के जरिए फैन्स सलमान से कनेक्ट रह सकते हैं