News in Hindi

स्वामी ओम पर महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश का केस दर्ज

बिग बॉस के सीजन 10 में घर के अंदर अपनी हरकतों की वजह से हमेशा विवादों में घिरे रहने वाले स्वामी ओम अब एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक महिला ने स्वामी ओम पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके कपड़े फाड़े और भद्दी भद्दी गालियां दीं।

आईपी स्टेट पुलिस स्टोशन में इस बाबत केस भी दर्ज कर लिया गया है। हालांकि इसम मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। एफआईआर के अनुसार महिला 7 फरवरी को राजघाट स्थिति हरिहर आश्रम गई थी जहां आश्रम में पहले से मौजूद ओम बाबा और उनके सहयोगी संतोष आनंद ने उसे सबके सामने पकड़ा।

जब महिला ने वहां मौजूद लोगों से बचाने की गुहार लगाई तो मौके पर मौजूद लोग भाग गए। इसके बाद ओम बाबा और सोहयागी महिला को कमरे में ले गए और दुष्कर्म का प्रयास किया। यही नहीं उन्होंने महिला और उसके परिवार को बर्बाद करने की भी धमकी दी। एफआईआर के अनुसार महिला किसी तरह वहां से भाग निकली और वारदात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत महिला के आत्मसम्मान को चोट पहुंचाने के लिए स्वामी ओम और उसके सहयोगी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Swami Om in Big Boss 10

गौरतलब है कि टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 10वें सीजन में स्वामी ओम कंटेटस्ेंट थे, लेकिन बिग बॉस के घर में उनकी हरकतों से हर कोई परेशान था। शो के होस्ट सलमान खान तक कई बार स्वामी ओम को शो पर सुना चुके थे। उनकी इन्हीं हरकतों से परेशान होकर उन्हें घर से निष्कासित भी कर दिया गया था और फिर शो के फिनाले के लिए इन्वाइट भी नहीं किया।