News in Hindi

कृष्णा का शो बंद, कभी उड़ाते थे कपिल शर्मा का मजाक, अब उनके साथ करना चाहते हैं काम

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक की राइवलरी तो जगजाहिर है। जिस समय कपिल शर्मा का शो कलर्स से बंद हुआ था, तब कृष्णा ने ही उस टाइम स्लॉट को अपने शो के लिए लिया था। अपने शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ में कई बार कपिल का मजाक उड़ा चुके कृष्ण अभिषेक का शो अब बंद हो चुका है। जबकि सोनी टीवी पर कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो नंबर वन बना हुआ है।

इस सब के बीच अब कृष्णा ने कपिल शर्मा के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कपिल और वे साथ काम करते हैं यह शाहरुख और सलमान के साथ फिल्म करने जैसा होगा। आपको याद दिला दें कि करीब एक साल पहले अपने एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि उनके और कपलि के बीच शीत युद्ध चल रहा है और वो दोनों अब दोस्त नहीं है। उन्होंने कहा था कि दोनों के बीच किसी प्रकार का सम्मान नहीं बचा है।

हालांकि अब कृष्णा ने यू-टर्न मार लिया है। हाल ही कृष्णा ने कहा – हां निश्चित तौर पर लोग हम दोनों को एक मंच पर साथ में देखने का इंतजार कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह शाहरुख और सलमान के एक साथ फिल्म में काम करने जैसा होगा। यह बहुत मजेदार होगा। ऐसा समय जरूर आएगा। कपिल के शो को नंबर वन बताते हुए कृष्णा ने कहा कि वह उन्हें अभिनय में कड़ी चुनौती दे सकते हैं। गौरतलब है कि घटती टीआरपी के चलते इस साल जनवरी में कृष्णा का शो ऑफ एयर कर दिया गया है।