News in Hindi

करन जौहर ने अजय देवगन पर लगाया ऐसा आरोप कि आप भी सुनकर रह जाएंगे दंग

यह तो अब जग जाहिर है कि किसी समय बेहद करीबी दोस्त कहे जाने वाले निर्देशक करण जौहर और अभिनेत्री काजोल की दोस्ती टूट चुकी है। वे अब एक दूसरे से बात नहीं करते, लेकिन क्या आपको पता है इस सालों पुरानी दोस्ती के टूटने के पीछे की वजह। हम आपको बताते हैं। दरअसल हाल ही करन ने ऑटोबायोग्राफी – एन अनसूटेबल ब्वॉय लॉन्च की है। इस किताब में उनके निजी और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए गए हैं।

इन्हीं खुलासों में से एक है उनकी और काजोल की दोस्ती टूटने की अहम वजह। दरअसल इन दोनों की दोस्ती टूटने की वजह करन और अजय देवगन (काजोल के पति व अभिनेता) के बॉक्स ऑफिस क्लैश नहीं है। हाल ही एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में करन ने खुलासा किया कि अजय ने करन को फोन कर काफी जली कटी सुनाई थी और यह सब ए दिल है मुश्किल व शिवाय के बॉक्स ऑफिस क्लैश से पहले ही हो चुका था।

Karan Johar says –

करन ने बताया – अजय देवगन ने मुझे फोन किया और मुझ पर चिल्लाए व अपशब्द कहे, क्योंकि उन्होंने एक पार्टी में किसी से सुन लिया कि मैंने उनकी पत्नी के लिए कुछ कहा है। वो मेरी बेहद करीबी दोस्त और दोस्त से बढ़कर मेरे लिए परिवार की तरह थीं, लेकिन इस रिश्ते में खटास आ गई।

करन ने बताया – अजय ने कहा कि मैंने किसी ट्रेन एनालिस्ट को रिश्वत दी है, ताकि वह उनकी फिल्म शिवाय की बुराई लिखें और मेरी फिल्म ए दिल है मुश्किल की तारीफ करें, फिर उन्होंने यह कह दिया कि इस सब की जांच होनी चाहिए, जिस पर काजोल ने रीट्वीट कर लिखा शॉकिंग। मैं इस मामले में और कुछ नहीं कहना चाहता, लेकिन एक बात मैं कहना चाहूंगा कि यह कोई फेज या फीलिंग नहीं है जो बदल जाएगी। अब कुछ भी हो वो मेरी जिंदगी से बाहर हो चुकी हैं।