News in Hindi

ऑटो एक्सपों में शोकेस हो रही हैं शानदार गाडिय़ां और बाइक्स, यहां से पाएं फ्री पास

अगर आप गाड़ी खरीदने का विचार कर रहे हैं और इसके लिए चाहते हैं कि कुछ विकल्पों को देखा जाए तो आपके लिए यह शानदार मौका जयपुर में है। यहां के एसएमएस इन्वेसमेंट ग्रांउड पर जयपुर ऑटो एक्सपो 2017 की शुरुआत हुई है।

तीन दिन यानी कि 17, 18 व 19 फरवरी तक चलने वाले इस एक्सपो में लेटेस्ट कारों और फ्यूचर बाइक्स को शोकेस किया गया है। इस एक्सपो में जहां एक तरफ लेटेस्ट कार व बाइक्स अपनी तकनीक से आकर्षित कर रही हैं, वहीं यहां विंटेज कारें भी लोगों लुभा रही हैं।

Jaipur Auto Expo 2017

इस एक्सपो में सभी प्रमुख कंपनियों की कार और बाइक्स डिस्प्ले की गई हैं, साथ ही ऐसे मॉडल्स भी डिसप्ले किए गए हैं जिन्हें कंपनियां आने वाले समय में बाजार में उतारने वाली हैं। करों के कस्टमाइज्ड वजन और सुपर कार, बाइक्स आकर्षण का मुख्य केंद्र बनी हुई हैं।

ये कंपनियां हैं शामिल

इस एक्सपो में मर्सडीज बेंज, वॉल्वो कार्स, ऑडी, ह्युंडई, निसान, मारुति, टाटा मोटर्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा, रेनो, शैवरोले, होंडा कार्स, के पी नेक्सा, ओम टोयोटा, के एस फोर्ड, हीरो मोटोकॉर्प, इसुजु, हॉन्डा टू व्हीलर्स, ट्रायम्फ बाइक्स, यामाहा, सुजुकी टू व्हीलर, यूएम बाइक्स, हीरो इलेक्ट्रिक, फायरफोक्स, हरीश साइकिल, हिंदुस्तान पेट्रो कैमिकल लिमिटेड, इंडियन ऑइन कॉरपोरेशन लिमिटेड सहित कई अन्य ऑटोमोबील कंपनियां यहां एक ही छत के नीचे मौजूद हैं।

ऐसे करें फ्री रजिस्ट्रेशन

जयपुर ऑटो एक्सपो में विजिट करने के लिए वेबसाइट के जरिए फ्री रजिस्ट्रेशन करना होगा। रजिस्ट्रेशन से एक्सपो में नि:शुल्क प्रवेश मिल सकेगा। एक्सपो में रजिस्ट्रेशन करने के लिए यहां क्लिक करें –

Jaipur Auto Expo Free Pass