News in Hindi

तैमुर की इस क्यूट पिक ने जीता सबका दिल, जानें करीना ने क्या कहा

जन्म के पहले दिन से ही करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमुर सुर्खियों में छाए हुए हैं। पहले उनके नाम को लेकर सोशल मीडिया और अखबारों में चर्चाएं थीं, अब उनकी यह क्यूट पिक धमाल मचा रही है। हाल ही तैमुर की यह ताजा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि हम यह दावा नहीं कर रहे हैं कि यह तस्वीर तैमुर की ही है।

हाल ही करीना कपूर ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि तैमुर दुनिया का सबसे प्यारा बच्चा है। उन्होंने कहा था – तैमुर हम दोनों (सैफ-करीना) की तरह है। ये पड़ाव जिंदगी का सबसे अच्छा पड़ाव है। ये तो बस शुरुआत है अभी मुझे और सैफ को काफी कुछ एक्सपीरिएंस करना है। इसे लेकर हम दोनों काफी उत्साहित हैं।

Taimur ali khan latest Cute pic

करीना ने कहा – मां बनने के बाद बहुत सी जिम्मेदारियां आती हैं। आप महसूस करते हैं कि आपका दिल आपके अंदर नहीं बल्कि आपके बाहर धड़क रहा होता है। सैफ और मैं हमेशा से यही चाहते थे। हम इन सबको लेकर बातें किया करते थे। हम दोनों खुद को तैमुर में देखते हैं और यह सबसे खास है।

बरहाल इसमें कोई शक नहीं है कि शाहरुख के बेटे अबराम की ही तरह तैमुर अली खान पटौदी भी अभी से ही स्टार बन गए हैं। 20 दिसंबर को जन्मे तैमुर तब से ही सुर्खियों में छाए हुए हैं।