News in Hindi

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में इस अंदाज में नजर आएंगे आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी हर फिल्म के लिए खास तौर से मेहनत करते हैं और बेशक उनके हर लुक को पसंद भी किया जाता है। बात फिर चाहे दंगल में वजन बढ़ाने की हो या फिर धूम के लिए सिक्स पैक्स बनाने की हो, आमिर यह सर परफेक्टली करते हैं। इन दिनों वे अपनी अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की तैयारी में जुटे हैं।

फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी सीरियस नजर आ रहे आमिर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फिल्म के लिए आमिर दाढ़ी बढ़ा रहे हैं। इस तस्वीर में आमिर बड़ी दाढ़ी के साथ पगड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर का यह लुक उनकी अगली फिल्म ठग ऑफ हिंदोस्तान के लिए है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आमिर की पत्नी किरण राव भी उनकी दाढ़ी वाले लुक को लेकर चर्चा कर चुकी हैं। किरण ने एक कारर्यक्रम में कहा था – आपने गौर किया होगा कि उन्होंने दाढ़ी बढ़ाना शुरू कर दिया है। पक्के तौर पर तो नहीं नपता, लेकिन यह मुझे मनोरंजक दिख रहा है।

Thugs of Hindostan first look

किरण ने कहा था – मुझे फिल्म के प्रगति के बारे में ज्यादा नहीं पता, लेकिन आमिर, आदि (आदित्य चोपड़ा) और विक्टर (विजय कृष्ण आचार्य) अक्सर मिलते रहते हैं और चर्चा करते रहते हैं। मेरी इच्छा है कि काश मैं भी उनकी चर्चा का हिस्सा हो पाती।

किरण ने कहा – देखते हैं क्या होता है अभी तक तो लग रहा है कि जो भी हो रहा है यह काफी रोचक होने जा रहा है। गौरतलब है कि पिछले साल के अंत में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म दंगल बहुत बड़ी हिट रही। अब आमिर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं और इसके लिए खास तरह की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 2018 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।