News in Hindi

इन 6 भारतीय फिल्मों में एक्टर्स ने की सारी हदें पार

सेंसर बोर्ड पिछले कुछ दिनों से काफी सख्त हुआ है। इसी बीच हाल ही बोर्ड ने हाल ही फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के कुछ लव मेकिंग सीन्स पर कैंची चलाई है। वैसे देखा जाए तो भारतीय सिनेमा में अब तक ऐसी बहुत सी फिल्मों में बहुत से सीन रहे हैं जिन पर असल में सेंसर बोर्ड की कैंची चलनी चाहिए थी, लेकिन चली नहीं। इन फिल्मों में स्टार्स को न्यूड होते या रियल में फिजिकल होते देखा जा चुका है। यहां पढ़ें बॉलीवुड की ऐसी ही 6 फिल्मों के बारे में –

माया मेमसाब – शाहरुख खान – दीपा साही

maxresdefault

केतन मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपा साही ने टॉपलेस सीन दिए थे। इतना ही नहीं शाहरुख भी इस फिल्म में न्यूड नजर आए थे। फिल्म शाहरुख और दीपा के इस सीन की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में रही थी।

सिंस – शाइनी आहूजा

hqdefault

वर्ष 2005 में रिलीज हुई यह फिल्म विनोद पांडे के निर्देशन में बनी थी। इसमें शाइनी आहूजा लीड एक्टे्रस के साथ कई न्यूड सीन दिए थे। इनमें कई लव मेकिंग सीन भी शामिल हैं, जिस पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी थी।

चत्रक (बंगाली फिल्म) – पाउली डैम – अनुब्रत बसु

1

इस फिल्म में पाउली डैम अनुब्रत के साथ इंटिमेट होती दिखती हैं और यह सीन असली है। इस सीन पर बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में काफी बवाल हुआ था। पाउली पहली ऐसी अभिनेत्री थीं जिन्होंने इतना बोल्ड स्टेप उठाया था। फिल्म का डारेक्शन श्रीलंकन डायरेक्टर विमुक्ति जयसुन्द्रा ने किया था।

मिस्टर सिंह मिसेस मेहता – अरुणा शील्ड्स

arunashields_7

यह फिल्म वर्ष 2010 में रिलीज हुई थी और इसमें भारतीय मूल की ब्रिटिश एक्ट्रेस अरुणा शील्ड्स ने कई न्यूड सीन दिए थे। इनमें उनका फुल फ्रंटल पोज भी शामिल है। इस फिल्म को भारत में कट्स के साथ रिलीज किया गया था।

रंग रसिया – नंदना सेन

maxresdefault-9

मशहूर भारतीय पेंअर राजा रवि वर्मा के जीवन पर आधारित इस फिल्म में अभिनेत्री नंदना सेन न्यूड नजर आई थीं। इसमें से ज्यादातर सीन्स को बाद में आपत्ति के चलते हटा दिया गया था।

मेरा नाम जोकर – सिमी ग्रेवाल

simi-grewal-4-1

वर्ष 1970 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन राज कपूर ने किया था और आपको जान कर हैरत होगी कि उस जमाने में भी अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल इस फिल्म में एक सीन में पूरी न्यूड थीं।