Pawan Singh को लेटाकर Akshara Singh ने कर दी सभी हदें पार, लोगों ने ली वीडियो पर आपत्ति

By

Timesbull

Pawan Singh and Akshara Singh Song :भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में दबंग स्टार के नाम से मशहूर हुए पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म हो या कोई गाना उसका इंतजार उनके फेन्स को बेसब्री से रहता हैं। अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Pawan Singh and Akshara Singh) की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए भोजपुरी दर्शकों को काफी इन्तजार रहता हैं। दोनों साथ में जबरदस्त रोमांस करते हुए नज़र आते हैं।


अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को भोजपुरी सिनेमा की जान कहा जाता हैं। अक्षरा सिंह को पसंद करने वाला तबका भी काफी बड़ा हैं। अक्षरा सिंह और पवन सिंह को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जाता हैं। अब इनका एक गाना तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। इनका गाना ‘Othlali Me रोटी बोर के’ (Othlali Me Roti Bor ke) खूब ट्रेंड हो रहा हैं।

आपको बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Pawan Singh and Akshara Singh) की जोड़ी एक समय पर भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी और बेहतरीन जोड़ी मानी जाती थी। इनका यह गाना इतना वायरल हो रहा है कि इसे 16 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है,और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता ही जा रहा है।

गाना ‘Othlali Me रोटी बोर के’ (Othlali Me Roti Bor ke) को फिर से दर्शक खूब देख सुन रहे हैं। Akshara Singh की अदा इस गाने में खूब हॉट और बोल्ड नज़र आ रही हैं। बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह की एक सुपरहिट फिल्म त्रिदेव (Tridev) का यह गाना जमकर यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है।


इस गाने को पवन सिंह (Pawan Singh) ने ही गाया है। इस गाने के लिरिक्स लिखे है मनोज मतलबी ने , वहीं इसका संगीत ओम झा (Om Jha) ने दिया है। अरविंद चौबे ने इस वीडियो को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है, , वहीं इसे Wave Music के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.