नागा चैतन्य तेलुगु फ़िल्मों में एक लोकप्रिय नाम है। नागा चैतन्य का नाम उनकी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहींबल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी जाना जाता है। नागा चैतन्य फिल्मों के अलावा अगर फिटनेस की बात करें तो वह अपनी दमदार फिटनेस कीवजह से भी नागा चर्चाओं में हैं। अगर आप भी नागा चैतन्य जैसी बॉडी पाना चाहते हैं तो आपको सिर्फ हेल्दी डाइट पर ध्यान देना होगा बल्किजिम में पसीना भी बहाना पड़ेगा। आइए, जानते हैं नागा के फिटनेस सीक्रेट

खाने के है शौक़ीन नागा चैतन्य

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिट दिखने वाले नागा को खानेपीने का बहुत शौक है। नागा को अलगअलग स्वाद का खाना बहुत पसंद है।

खाना पकाने का शौक

कुकिंग केवल आपको शारीरिक और मानसिक रूप से जोड़े रखती है बल्कि आपके तनाव के स्तर को भी कम करती है। कुकिंग वर्कआउट काएक अच्छा तरीका है। नागा को खाना बनाने का भी बहुत शौक है।

सप्ताह में पांच दिन व्यायाम करें

नागा की दिनचर्या में पांच दिन का व्यायाम भी शामिल है। बाकी दो दिन नागा लाइट वर्कआउट करना पसंद करते हैं। एक्सरसाइज करने सेएक्स्ट्रा कैलोरी बर्न होती है और आपका शरीर भी एक्टिव रहता है।

व्यायाम के अलावा योग

ऐसा नहीं है कि नागा चैतन्य सिर्फ जिम जाकर ही पसीना बहाते हैं बल्कि योगा, वेट लिफ्टिंग, मेडिटेशन भी करते हैं। फिटनेस के लिए कोई एकएक्सरसाइज ज्यादा देर तक नहीं चलनी चाहिए।

मज़ेदार ऐक्टिविटीज़

फिटनेस के लिए तनाव को दूर रखना भी बहुत जरूरी है। इसके लिए नागा चैतन्य को तैराकी और खेलकूद पसंद है। इससे तनाव का स्तर कमहोता है और शरीर ऐक्टिव रहता है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts