नई दिल्ली। क्या आप भी टेस्टी नाश्ता बनाने की विधि खोज रहे हैं? तो फिर इस सरल और  स्वादिष्ट सैंडविच रेसिपी को एक बार जरूर ट्राई करें। इस सरल रेसिपी को बनाने के लिए, आपको बस कुछ हरी सब्जियां, चिकन, पनीर के स्लाइस और मसालों की आवश्यकता है। अगर आप ओपन सैंडविच के शौकीन हैं, तो आप इसे ओवन में बनाकर ट्राई कर सकते हैं। हालांकि, अगर आपको यह सरल और स्वादिष्ट लगता है, तो इसे हमारे तरीके से आज़माएं और आनंद लें। इस चिकन सैंडविच की प्रत्येक लेयर अपना अनूठा और स्वादिष्ट स्वाद लाती है। उन सभी को एक साथ जोड़ें और आपके टेस्टी सैंडविच तैयार है। टेस्टी सब्जियां और मीठी ब्रेड और मक्खन के अचार, तले हुए चिकन को परफेक्ट करते हैं। और इसमें जोडी गई प्रत्येक सामग्री आपको बार- बार खाने के लिए प्रोत्साहित करेगी और यही नहीं परिवार के हर सदस्य को यह रेसिपी जरूर पसंद आएगी। यह सैंडविच की रेसिपी पार्टी, बर्थडे और हर तरह की पार्टी के लिए परफेक्ट है। इसे बनाए और वीकेंड पर फेमिली के साथ इसका लुत्फ उठायें।

1 कप कटा हुआ चिकन
6 पत्ते बेबी लेट्यूस
1/2 छोटा चम्मच अजवायन
आवश्यकता अनुसार नमक
5 चेरी टमाटर आवश्यकता अनुसार
2 बड़े चम्मच मक्खन
4 स्लाइस चीज़ स्लाइस
4 स्लाइस एवोकाडोस
आवश्यकता अनुसार चिली फ्लेक्स
डैश काली मिर्च
2 बड़े चम्मच चिपोटल सॉस

स्टेप 1 ब्रेड को टोस्ट करें
इस झटपट सैंडविच को बनाने के लिए ब्रेड को टोस्ट करके एक तरफ रख दें। इसके बाद, सब्जियों और पत्तेदार सागों को धोकर साफ कर लें और काट लें।

स्टेप 2 सैंडविच स्टफिंग को मिलाएं
एक बड़ा कटोरा लें और उसमें सब्जियां, चिपोटल ड्रेसिंग, कटा हुआ चिकन, मसाले और मसालें डालें।

चरण 3 सैंडविच को परत करें
ब्रेड टोस्ट पर थोडा़ सा मक्खन लगाएं, लेटस के पत्ते डालें और स्टफिंग की जगह पनीर के स्लाइस डालें और नमक और काली मिर्च डालें।

सलाह
इसे और स्वादिष्ट बनाने के लिए बस कुछ और मसाले और सब्जियां डालें।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts