Times Bull
News in Hindi

लॉन्ग डिसटेंस रिलेशनशिप लाता है जिंदगी में ये खूबसूरत बदलाव

कई बार पढ़ाई, करियर या अन्य चीजों के चलते आपको अपने पार्टनर से दूर होना पड़ता है। कई बार ये दूरियां आपकी दिलों की दूरियां भी बढ़ा देती है तो कई बार ये आपको और ज्यादा करीब ले आती है। लॉन्ग डिसटेंस रिलेशनशिप से आपको एक-दूसरे की सही वैल्यू पता चलती है। अपने पार्टनर से दूर रहना आपकी जिंदगी में कई नई चीजे लाता है।

जब आप अपने पार्टनर से दूर होते हैं तो मोबाइल आपका बेस्ट फ्रेंड बन जाता है। जैसे ही फ्री हुए वैसे ही अपने ब्वॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड को मैसेज या कॉल करने का ख्याल आता है। आप रात में सोते वक्त भी अपने मोबाइल को रिंगिंग मोड पर रखते हैं, ताकि उनका कॉल मिस ना हो जाए।

दूरियों को घटाने में इंटरनेट का सबसे बड़ा हाथ है। लॉन्ग डिसटेंस कपल्स के लिए इंटरनेट किसी स्पेशल पैकेज से कम नहीं है। इंटरनेट के जरिए आप एक-दूसरे के साथ ना होकर भी साथ होते हैं। वीडियो चैट, ऑडियो चैट, फेसबुक, टि्वटर आदि से आपको एक-दूसरे की लाइफ को करीब से देख पाते हैं।

जब आप अपने पार्टनर से दूर रहने लगते हैं, तब आपको साथ बिताए पल याद आने लगते हैं। आप वो कैंडिल लाइट डिनर, लॉन्ग ड्राइव्स, लेट नाइट आइसक्रीम्स याद करके मन ही मन खुश होने लगते हैं।

लॉन्ग डिसटेंस रिलेशनशिप में लेट नाइट कॉल्स आम बात है। चाहे आप दिनभर से कितना भी थके हुए हो, लेकिन रात में उनका कॉल आते हैं आप अपनी थकान भूल कर उनसे बात करने लगते हैं। इससे आपकी नींद पूरी नहीं हो पाती और अगले दिन ऑफिस में आपको नींद सताती रहती है।

आप महीने भर पहले से ही अपने लॉन्ग वीकेंड की प्लानिंग करने लगते हैं, ताकि जैसे ही वेकेशंस आए तो आप जल्दी से अपने पार्टनर के पास जा सके। ऎसे में आप ऑफिस में बैठे हुए बुकिंग के लिए ट्रेन, बस, फ्लाइट आदि की टिकट्स देखते रहते हैं।

लॉन्ग डिसटेंस रिलेशनशिप में आपके पार्टनर का एक छोटा सा मैसेज आपके चेहरे पर स्माइल ला सकता है। इससे आपको पता चलता है कि आपका पार्टनर आपके लिए कि तना स्पेशल और आपकी जिंदगी में कितनी इंपोर्टेस रखता है।

अक्सर ऎसा होता है कि जब आप अपने आस-पास किसी हैप्पी कपल को देखते हैं तो आपको अपने पार्टनर की याद आने लगती है। ऎसे में आप उन्हें देखकर जेलस होने लगते हैं और सोचते हैं कि काश की आपका पार्टनर भी आपके साथ होता।

आप अपने पार्टनर के साथ जिस कैफे में जाती थी, जिस पार्क में वॉक करती थी या जिस जिम में जाती थी, वे सब देखकर आपको सिर्फ अपने पार्टनर की याद आती है। हर चीज में आपको वहीं दिखाई देते हैं।

आप अपने पार्टनर से मिलने के खुशी पहले से ही फील करने लगती है। उनसे मिलने से पहले आप बहुत एक्साइटेड होती है और उस मुमेंट को इमेजिन करने लगती है। उनसे मिलना, उनकी स्माइल, उनसे गले मिलना ये सब सोच-सोचकर ही आप खुश होने लगती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.