#बिहार गृह रक्षा वाहिनी संगठन की 72 वीं वर्षगांठ पर दी मुख्य अतिथि सुनील कुमार डीजी ने शुभकामनाएं

बिहार गृह रक्षा वाहिनी संगठन की 72 वीं वर्षगांठ पर दी मुख्य अतिथि सुनील कुमार डीजी ने शुभकामनाएं पटना …

अपने जवानों के प्रति कर्तव्य एवं निष्ठा को देखते हुए डीजी साहब ने अपने जवानों को शुभकामना संदेश दिए साथ में लग्न सिलता और बेहतरीन प्रेड का भी

. केंद्रीय प्रशिक्षण संस्थान पटना बिहटा..

..गृह रक्षा वाहिनी संगठन की 72 वीं वर्षगांठ पर दी ने शुभकामनाएं
——————————-
शिवहर—–गृह रक्षा वाहिनी संगठन के 72 में स्थापना दिवस पर संघ के जिला अध्यक्ष सत्येंद्र नारायण सिंह ने सभी गृह रक्षा वाहिनी को शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि बिहार गृह रक्षा वाहिनी संगठन के स्वयंसेवी गृह रक्षक अल्पतम संसाधनो का अधिकतम उपयोग करते हुए पूर्ण निष्ठा एवं क्षमता से समाज सेवा का कार्य करने के साथ-साथ विधि व्यवस्था संधारण, अपराध नियंत्रण एवं आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने के दायित्व का निर्वहन सफलतापूर्वक कर रहे हैं।

गृह रक्षा वाहिनी संगठन के जिलाध्यक्ष सत्येंद्र नारायण सिंह ने अपने जवानों के तरफ से कहा है कि किसी भी प्राकृतिक एवं मानव कृत आपदाओं से निपटने के लिए हमारा संगठन के सदस्य तैयार तत्पर रहते हैं।

उन्होंने विश्वास दिलाया है कि यह संगठन अपने घोषित लक्ष्य की प्राप्ति के लिए निष्काम सेवा भाव से समाज एवं राष्ट्र का सेवा करता रहेगा आशा है कि गृह रक्षा वाहिनी के समस्त स्वयंसेवी गृह रक्षक उत्कृष्ट कोटि को प्रतिबद्धता एवं कार्य क्षमता प्रदर्शित करते हुए शिवहर जिले का गौरव बढ़ाएंगे।

उन्होंने आशा व्यक्त किया है कि 72 वी वर्षगांठ पर आंतरिक शांति एवं शुभ व्यवस्था कायम रखने, प्राकृतिक एवं मानव कृत आपदाओं को दृढ़ता पूर्वक सामना करने तथा सामाजिक सद्भभाव कायम रखने में गृह रक्षा वाहिनी के जवानों ने सदैव महत्वपूर्ण भूमिका निभाता रहेगा।

उन्होंने आशा किया है कि बिहार गृह रक्षा वाहिनी के स्थापना दिवस के अवसर पर अपने सभी जवानों को समग्र प्रगति एवं सफलता की मंगलमय कामना की है।

आनंदपुर कैम पटना से बिहटा लाइव वीडियो.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.