News in Hindi

वोडाफोन दे रहा है तीन महीने के लिए 27 जीबी 4जी डाटा मुफ्त

टेलिकॉम सेक्टर में चल रही फ्री डाटा वॉर में अब कस्टमर्स को वोडाफोन ने सौगात दी है। वोडाफोन ने ऐलान किया है कि वह अपने पोस्टपेड कस्टमर्स को हर महीने 9 जीबी 4जी डाटा मुफ्त में देगा और यह मुफ्त डाटा उन्हें तीन महीने मिलेगा। यानी कि वोडाफोन के पोस्टपेड कस्टमर्स को तीन महीने में कुल 27 जीबी मुफ्त 4जी डाटा मिलेगा। कंपनी ने यह ऑफर अपने ग्राहकों को रिलायंस जियो की तरफ न जाने और वोडाफोन से जोड़े रखने के लिए शुरू किया है।

इस ऑफर के साथ वोडाफोन के मौजूदा ऑफर्स भी मलते रहेंगे। जैसे अगर वोडाफोन रेड यूजर 499 रुपए का रीचार्ज करवाता है तो उसे 3 जीबी + 9 जीबी डेटा अगले तीन महीने तक मिलेगा। वहीं अगर यूजर 699 रुपए का वोडाफोन रेड प्लान लेता है तो उसे 5 जीबी + 9 जीबी डाटा प्रति माह मिलेगा।

इसके लिए वोडाफोन के पोस्टपेड कस्टमर्स को वोडाफोन की वेबसाइट पर जा कर अपने नंबर लिखकर ओटीपी जेनरेट करना है। फिर इस ओटीपी को वेबसाइट पर डाल कर फ्री डाटा क्लेम करना है। यह प्लान केवल पोस्टपेड वोडाफोन कस्टमर्स के लिए ही है। इसके लिए ग्राहक के पास 4जी स्मार्टफोन होना जरूरी है और साथ उन्हें ऐसा रीचार्ज लेना होगा जिसमें कम से कम 1 जीबी डाटा तो मिलता ही हो।