News in Hindi

जियो का समर सरप्राइज आॅफर खत्म, आपने ले लिया है तो होगा अब ऐसा

रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए बुरी खबर है। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकराण (TRAI) की ओर से जारी निर्देश के बाद रिलायंस जियो ने अपना समर सरप्राइज आॅफर वापस लेने का ऐलान किया है। हालांकि फौरी तौर पर इसे बंद नहीं किया गया है। इसका मतलब है कि आपके पास अभी भी यह आॅफर पाने का मौका है।

समर सरप्राइज आॅफर के बंद होने के बाद भी 15 अप्रेल तक यूजर्स जियो प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं। हालांकि जिन लोगों ने समर सरप्राइज आॅफर पहले से ही ले लिया है, कंपनी ने साफ किया है कि उन्हें इसकी सुविधा मिलती रहेगी।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने ट्राई को जवाब में कहा है कि वह समर सरप्राइज आॅफर के साथ मिलने वाले तीन महीने की सुविधा को वापस ले लेगी, लेकिन इसमें थोड़ा समय लगेगा। कंपनी ने कहा है कि कोशिश जल्द से जल्द इसे वापस लेने की होगी। यानी कि अगर आपने अभी तक यह आॅफर नहीं लिया है तो आप अभी भी इसका लाभ पा सकते हैं।

रिलायंस ने 31 मार्च को ही ऐलान किया था कि जिन लोगों ने प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है, वे 15 अप्रेल तक इसके सदस्य बन सकते हैं। साथ ही कंपनी ने समर सरप्राइज आॅफर भी लॉन्च किया था। इसके तहत 15 अप्रेल तक 99 रुपए में प्राइम मेंबरशिप लेने और पहला रीचार्ज 303 रुपए या इससे ज्यादा का करवाने पर अगले तीन महीने तक मुफ्त सेवाएं ली जा सकती हैं।