News in Hindi

अब शाहरुख बनाना चाहते हैं अक्षय कुमार के साथ फिल्म

बेशक बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री पर पूरी तरह से तीन खान्स (शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान) का राज चलता है, लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं है कि साल में सबसे ज्यादा कमाई खिलाड़ी अक्षय कुमार करते हैं। हाल ही सलमान खान ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म की घोषण की है। इसके बाद अब शाहरुख खान ने भी खिलाड़ी कुमार के साथ फिल्म करने की इच्छा जाहिर की है।

पहले हम आपको बताते हैं सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्म के बारे में। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ कोलैबोरेशन में सलमान और अक्षय फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के हीरो अक्षय ही होंगे। शाहरुख खान ने इस आइडिया की तारीफ की है।

हाल ही एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा – यह तो बहुत पहले ही हो जाना चाहिए। अच्छा है कि करण और सलमान मिलकर अक्षय के साथ फिल्म बना रहे हैं। मैं भी यह करना चाहता था, लेकिन स्टोरी अच्छी नहीं मिल पाने की वजह से अब तक ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि मुझे पूरी उम्मीद है कि जल्द ही हमें ऐसा अवसर मिलेगा, जब मैं और अक्षय साथ फिल्म करेंगे।

शाहरुख ने कहा कि हमें यहां करण और सलमान को नहीं बल्कि धर्मा और एसकेएफ को देखना चाहिए। ये चारों अलग हैं। यहां करण और सलमान डायरेक्टर व अभिनेता नहीं बल्कि प्रोड्यूसर्स की भूमिका निभा रहे हैं। यह एक कंपनी के बारे में है, ना कि इंडिविजुअल्स के बारे में। यानी कि दो कंपनियां हाथ मिला रही हैं, एक बड़े अभिनेता के साथ फिल्म बनाने के लिए।


रेड चिलीज के लिए अपने सपने के बारे में शाहरुख ने बताया – मेरा सपना है कि मैं बड़े पर्दे के लिए महाभारत बनाऊं। मैं इसे बाहुबली या उससे भी बड़े लेवल पर बनाना चाहता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे पास उतना बजट नहीं है। इसके लिए मुझे कोलैबोरेशन करना पड़ेगा। मैं इस फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर लाना चाहता हूं, इसलिए मुझे इंटरनेशनल कोलैबोरेशन की जरूरत है।

आपको बता दें कि इन दिनों शाहरुख खान अपने अगली फिल्म में व्यस्त हैं। इसे इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है। इसमें शाहरुख एक बार फिर अनुषका शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इससे पहले रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में अनुषका के साथ काम कर चुके हैं।