News in Hindi

लॉन्च हुआ Samsung का ये शानदार फोन, 16 मेगापिक्स है फ्रंट कैमरा

भारतीय बाजार में सैमसंग ने अपना नया फोन Galaxy C7 Pro लॉन्च कर दिया है। सेल्फी लवर्स के लिए खास तौर पर बनाए गए इस फोन में 16 मेगापिक्सल रियर और 16 मेगापिक्सल ही फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में कैमरे से जुड़े कई हाईटेक फीचर्स भी दिए गए हैं।

भारतीय बाजार में सैमसंग सी7 प्रो की कीमत  27990 रुपए रखी गई है। फिलहाल यह फोन गोल्ड और नेवी ब्लू कलर में अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

यहां पढ़ें फीचर्स

इस फोन में मेटल बॉडी दी गई है। फोन का बैक मैटल का है। यह फोन गोल्ड और नेवी ब्लू दो करल वेरिएंट में आ रहा है। हालांकि चीन में इस फोन का पिंक गोल्ड कलर भी लॉन्च किया गया है। फोन का डिस्पले 5.7 इंच फुल एचडी सुपर एमोलेड है। यह फोन 2.2जीएचजेड ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 एसओसी प्रोसेसर पर काम करता है।

यह फोन 4 जीबी रैम के साथ आ रहा है, जबकि इसकी इनबिल्ट मेमोरी 64 जीबी की है। इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें फ्रंट और रियर दोनों ही कैमरा 16 मेगापिक्सल के दिए गए हैं। फोन की बैटरी 3300 एमएएच की है और यह फास्ट चार्ज होती है। फोन में एंड्रॉएड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम है।