News in Hindi

30 जून तक ले सकते हैं रिलायंस जियो की मुफ्त सेवा, करना होगा ये काम

पिछले कुछ महीनों से मुफ्त में 4 जी डेटा और वॉइस कॉलिंग की सुविधा पा रहे रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। अब यह मुफ्त सुविधा आपको 31 मार्च नहीं बल्कि 30 जून तक मिल सकती है। खबर है कि जियो का नया ऑफर लॉन्च होने वाला है ।

जिसकी वैलिडिटी 30 जून तक होगी। इसमें फ्री वॉयस कॉल्स के साथ मामूली दरों पर इंटरनेट डेटा सर्विसेस मिलेगी। फिलहाल जियो इस नए टैरिफ प्लान पर काम कर रही है।

Jio Free Offers

100 रुपए में मिलेगा सब कुछ 

यह बात अलग है कि अब तक आप सारी सुविधाएं मुफ्त में ले रहे हैं, लेकिन रिलायंस जियो के नए टैरिफ प्लान के तहत पहले के फ्री ऑफर्स की बजए अलग से चार्ज किया जाएगा। इंटरनेट डेटा के लिए करीब 100 रुपए का चार्ज लगेगा, जिसमें वॉयस कॉल्स फ्री होगी। अब तक रिलायंस जियो के ग्राहक इंटरनेट डेटा और वॉयस कॉल दोनों मुफ्त एंजॉय कर रहे हैं।

यूजर्स हुए 7.2 करोड़ के पार

रिलायंस जियो की मुफ्त सेवाओं ने ग्राहकों को इतना लुभाया है कि महज 5 महीने में ही कंपनी के यूजर्स की संख्या 7.2 करोड़ के पार हो चुकी है। गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने पिछले साल 5 सितंबर को अपनी सर्विस कॉमर्शियल तैार पर लॉन्च की थी। इसके शानदार ऑफर ने एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन सहित कई कंपनियों को इस रेस में उतरने को मजबूर कर दिया।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो केवल 4जी सर्विसेस ही दे रही है, जबकि अन्य टेलीकॉम कंपनियां 2जी, 3जी और 4जी सर्विसेस दे रही हैं। इसके बावजूद भी फ्री ऑफर के कारण रिलायंस जियो के 7.2 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हो चुके हैं। इसके चलते कई यूजर्स ने जियो में पोर्ट भी किया है।