News in Hindi

स्मार्टफोन कंपनी दे रही है एक लाख रुपए, ऐसे पा सकते हैं आप भी

स्मार्टफोन कंपनी पैनासोनिक इंडिया ने हाल ही एक नया डिजिटल अभियान लॉन्च किया है जिसका नाम है – लिव यॉर ड्रीम्स। यह अभियान लोगों को दुुनिया की मुफ्त में यात्रा करने का अवसर देगा। लिव यॉर ड्रीम्स प्रतियोगिता के तहत छह विजेताओं को अपने पसंदीदा डेस्टिनेशन पर बिना किसी शुल्क के घूमने का अवसर मिलेगा। विजेताओं को पैनासोनिक स्मार्टफोन के साथ तीन रात व चार दिन की ऑल एक्सपेंसेस पेड ट्रिप उपहार में मिलेगी। इस ट्रिप की बजट सीमा एक लाख रुपए होगी।

ऐसे लें भाग

इस प्रतियोगिता में भाग लेना बहुत ही आसान है। यह प्रतियोगिता दो चरणों में आयोजित की जाएगी। इसके लिए सबसे पहले प्रतिभागियों को नामांकन करना हेागा। यह नामांकन 5 जनवरी तक ही किया जा सकता है। प्रतिभागी अपने फेसबुक आईडी के साथ लॉगऑन करके सोशल मीडिया पर विभिन्न गतिविधियों से प्वॉइंट अर्जित कर लीडर बोर्ड में सर्वोच्च स्थिति पर आ सकते हैं।

दूसरे चरण में 25 चयनित प्रतिभागियों को व्यक्तिगत फेसबुक इवेंट पेज मिलेगा और वो पैनासोनिक स्मार्टफोन्स में संयुक्त मेजबान होंगे। प्रतिभागियों को हर दिन कम से कम दो पोस्ट (टेक्स्ट, फोटो या वीडियो) अपलोड करके अपनी पोस्ट पर अधिक से अधिक इंगेजमेंट लाना होगा। छह विजेताओं का चयन शेयर की गई सामग्री की गुणवत्ता और इंगेजमेंट के आधार पर होगी।