News in Hindi

सोमवार को भारत में लॉन्च हो सकता है Nubia N1 Lite फोन

स्मार्टफोन की दुनिया में अब एक और फोन पेश होने जा रहा है। नूबिया इंडिया भारत में नए फोन को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन का नाम तो नहीं बताया है, लेकिन पोस्टर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन नूबिया एन 1 लाइट हो सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने एमडब्ल्यूसी 2017 में ही इस फोन को शोकेस किया था।

फोन की लॉन्चिंग को लेकर किए गए टीजर ट्वीट के साथ कंपनी ने लिखा है – Let there be lite! इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फोन Nubia N1 Lite ही है। इसमें फ्रंट फ्लैश भी दिख रही है, यह फीचर  Nubia N1 Lite में भी है।

Nubia N1 Lite के फीचर्स

नूबिया एन1 लाइट के फीचर्स की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर रन करता है। इसमें नूबिया एन1 की ही तरह 5.5 इंच का डिस्प्ले है, लेकिन रेजोल्यूशन फुल एचडी न होकर एचडी है। इसमें क्वॉड-कोर प्रोसेसर है और इसकी रैम भी 2 जीबी है। इसक इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी है और इसमें बैटरी 3000 एमएएच की है।


नूबिया एन1 लाइट में 8 मेगापिक्सल बैक कैमरा है और साथ ही डुअल एलईडी फ्लैश है। वहीं इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है और इसमें भी एलईडी फ्लैश है। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर लगा है और कंपनी का दावा है कि यह 0.3 सेकंड में डिवाइस को अनलॉक कर सकता है।