News in Hindi

कपिल शर्मा शो में लाए एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस, गिरती टीआरपी है वजह?

जब से सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा का शो छोड़ कर गए हैं, तब से ही द कपिल शर्मा शो की टीआरपी तेजी से गिर रही हैं। न कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा सुलझ रहा है और न ही शो को दर्शक  मिल रहे हैं। फ्लाइट में हुए इस झगड़े ने कपिल शर्मा की इमेज पूरी तरह खराब कर दी है। अब इसका असर शो की टीआरपी पर भी पड़ रहा है।

कपिल इन दिनों शो की टीआरपी को फिर से पटरी पर लाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। इसके चलते पिछले दिनों राजू श्रीवास्त और कुछ अन्य नए चेहरे शो से जुड़े। अब खबर है कि कपिल ने शो में तड़का लगाने के लिए एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस मोनिका कास्टलीनो को एंट्री दी है।

आपको याद दिला दें कि कपिल शर्मा का यह शो हमेशा से ही फैमली एंटरटेनर रहा है। ऐसे में इस शो में मोनिका की एंट्री थोड़ा संश्य पैदा करती है, कि क्या अब कपिल भी शो की टीआरपी वापिस बढ़ाने के लिए भद्दे और डबल मीनिंग जोक्स का सहारा ले सकते हैं। मोनिका को फिल्म काम सुंदरी और मेन नॉट अलाउड जैसी बोल्ड फिल्मों में देखा जा चुका है।

उधर सनील ग्रोवर और उनकी टीम अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा ने कपिल के शो पर वापसी करने से मना कर दिया है। यह सभी कलाकार इन दिनों लाइव शोज में बिजी हैं। आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को मनाने के लिए काफी कोशिशें की थीं, लेकिन सुनील कपिल के फ्लाइट वाले बिहेवियर से इतने हर्ट हैं कि अब उनके शो पर लौटना नहीं चाहते।