News in Hindi

फैन्स चाहते हैं कि अक्षय कुमार इस बार कर डालें ये काम

अभिनेता अक्षय कुमार हर साल तीन से चार फिल्में करते हैं और तीनों खान्स से ज्यादा कमाई करते हैं। जबसे उनकी फिल्म 2.0 की दिवाली रिलीज टल कर जनवरी 2018 हुई है तब से ही उनके फैन्स चाहते हैं कि उनकी आने वाली फिल्म पैडमैन को इस दिवाली रिलीज कर दिया जाए। यह फिल्म अक्षय कुमार की अपनी कहानी की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही है।

सामाजिक मुद्दों पर बनी यह फिल्म एक दमदार फिल्म साबित हो सकती है। बता दें, इस फिल्म के साथ ट्विंकल खन्ना प्रोडक्टशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं। यहां जानें फिल्म से जुड़ी कुछ अहम बातें -यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है। अरुणाचलम ने देश को सैनेटरी नैपकिन बनाने का सबसे सस्ता साधन ढूंढ के दिया था।

 

 

फिल्म में अक्षय कुमार दमदार किरदार में दिखेंगे। ए मुरुगनाथम ने गांव में रहकर भी सबसे सस्ते सैनेटरी पैड्स बनाना शुरू किया। ट्विंकल खन्ना को इस फिल्म के लिए मुरुगनाथम से हां करनावे के लिए काफी भागदौड़ करनी पड़ी। फिल्म में अमिताभ बच्चन 5 मिनट का कैमियो करने वाले हैं।

फिल्म की फीमेल लीड राधिका आप्टे हैं और अक्षय उनके साथ पहली बार काम कर रहे हैं। कुछ ही दिनों पहले एक सूत्र ने खुलासा किया था कि अक्षय अब हर फिल्म में नई जोड़ी के साथ दिखना चाहते हैं। इस फिल्म में सोनम कपूर तबलावादक का किरदार निभाएंगी। इस किरदार के लिए सोनम पिछले दो महीने से ट्रेनिंग भी ले रही हैं।