News in Hindi

साथी क्रिकेटर के बेटे से खेलने के लिए एयरपोर्ट पर जमीन पर बैठे धोनी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने डाउन टू अर्थ बिहेवियर के लिए जाने जाते हैं। दुनियाभर में उनके फैन्स की भरमार है, लेकिन धोनी अपने ही अंदाज में सबका दिल हरबार जीतने में कामयाब हो जाते हैं। हाल ही धोनी की फॉर्म को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी, लेकिन धोनी इस सब की फिक्र पीछे छोड़ हाल ही कुछ लाइट मॉमेंट्स में नजर आए।

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें धोनी एयरपोर्ट पर जमीन पर बैठकर अपनी आरपीएस टीम के साथी खिलाड़ी इमरात ताहिर के बेटे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में धोनी ताहिर के बेटे गिबरान के साथ टॉय कार से खेलते दिख रहे है। धोनी ने गिबरान ने काफी देर तक मस्ती की। उनके साथ इमरान ताहिर भी बैठे नजर आए।

यह पहली बार नहीं है जब धोनी ने ऐसा कुछ किया हो, जिसने उनके फैन्स का ही नहीं बल्कि आलोचकों का भी दिल जीता हो। हाल ही डोमेस्टिक सीजन के दौरान धोनी अपने झारखंड टीममेट्स के साथ प्लेस्टेशन खेलते नजर आए थे। यही नहीं पिदले दिनों धोनी को वह चायवाला मिल गया जिसकी चाय की स्टॉल से धोनी उस समय चाय पिया करते थे जब वो खडग़पुर में थे। धोनी ने उस चायवाले को पहचान लिया और उसे ट्रीट देने के लिए अपने साथ ले गए।