News in Hindi

बाहुबली 2 : प्रभास को नहीं मिली सबसे ज्यादा फीस, यहां जानें कौन है वो लकी व्यक्ति

एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 को रिलीज हुए करीब दो सप्ताह बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी फिल्म के शो हाउसफुल जा रहे हैं। फिल्म 1000 करोड़ से ज्यादा की कुल कमाई कर चुकी है और इस फिल्म का सुरूर ऐसा है कि कई लोग तो एक से ज्यादा बार भी इस फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं। फिल्म में वैसे तो सभी कलाकारों के काम की तारीफ हो रही है, लेकिन खास तारीफें बटोरी हैं प्रभास नें।

करीब पांच साल की मेहनत से बनी इस फिल्म के लिए अभिनेता प्रभास ने 18 करोड़ का ब्रांड एंडोर्समेंट तक ठुकरा दिया था। खबरों के अनुसार इस फिल्म (बाहुबली 2) के लिए प्रभास को 25 करोड़ रुपए बतौर फीस दी गई है। हैरान रह गए ना। यह बॉलीवुड के कई टॉप एक्टर्स की फीस से ज्यादा है, लेकिन प्रभास इस फिल्म के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले सदस्य नहीं हैं। इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसे निर्देशक एसएस राजामौली को मिला है।

 

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार राजामौली को इस फिल्म के लिए 28 करोड़ रुपाए मिले हैं। यह उनके लिए बेशक अब तक का सबसे ज्यादा मिलने वाला मेहताना और शौहरत है। फिल्म में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबती को बाहुबली 2 के लिए 15 करोड़ रुपए, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया को 5-5 करोड़ रुपए, रम्या कृष्णन को 2.5 करोड़ और सत्यराज को इस फिल्म के लिए दो करोड़ रुपए की फीस मिली है।