इस औरत का कमाल, हजारों डॉलर देकर मर्द करवाने आते हैं इससे ये काम

दुनिया में पुरूषों को महिलाओं के मुकाबले ज्यादा मजबूत और ताकतवर समझा जाता है। हालांकि दुनिया में एक औरत ऐसी भी है, जो इस तथ्य को गलत साबित करती है। ब्राजील की आना लुसिया बारबोसा की कद काठी देखकर ही अच्छे अच्छे ढेर हो जाते हैं। वे अपनी इसी कद काठी के बूते हजारों डॉलर कमा रही हैं। लुसिया को एक अनोखे काम के बदले इतनी भारी रकम मिलती है कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

दरअसल लुसिया पुरुषों को पटखने का काम करती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि यह कैसा काम है, लेकिन कमाल की बात तो यह है कि इस काम के लिए उन्हें हर दिन लगभग 10000 डॉलर की कमाई भी होती है। इसके अलावा वे वर्तमान में एमेजॉन की मॉडल भी हैं। आना लुसिया बारबोसा के दुनियाभर में प्रशंसक हैं और क्लाइंट्स भी। आना को पुरुषों को उठाकर फेंकने, दबोचकर उनके ऊपर बैठने के लिए हजारों डॉलर मिलते हैं।

ajab gajab women

आना बताती हैं कि उनके काम का तरीका तो बहुत अनोखा है, लेकिन यह किसी भी तरह से शारीरिक संबंध बनाने से जुड़ा हुआ नहीं है। उनका कहना है कि क्लाइंट और उनके मध्य संबंध केवल प्रोफेश्नल होता है। आना ने कहा कि मेरा काम केवल कुश्ती करना और उन्हें पटखनी देना है। दरअसल आना एक बास्केटबॉल प्लेयर बनना चाहती थीं, लेकिन घुटनों की चोट के कारण वो ऐसा नहीं कर पाईं। उनका यह सपना तो पूरा नहीं हो पाया, लेकिन उनके जीवन की हकीकत ने उन्हें मालामाल जरूर कर दिया है।

Hindi News अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Latest Hindi News App

Loading...