Times Bull
News in Hindi

भारत में लॉन्च हुआ वीवो वी5 एस, यहां जानें क्या हैं फीचर्स और कीमत

ने अपना नया सेल्फी कैमरा फोन वी5 एस भारत में लॉन्च कर दिया है। भारत में इस फोन की कीमत 18990 रुपए है। के फोन बेहतर सेल्फी कैमरा के लिए जाने जाते हैं। यह फोन भी इसी तरह खास है। वी5एस में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग गुरुवार से शुरू होगी।

वीवो वी5एस की पहली सेल 6 मई को आयोजित की जाएगी। इस दिन मैट ब्लैक कलर वेरिएंट उपलब्ध होगा। वहीं वीवो वी5एस क्राउन गोल्ड वेरिएंट की सेल 20 मई को आएगी।

ये हैं फोन के फीचर्स

इस फोन में 5.5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्पले दी गई है। डिस्प्ले पर सुरक्षा के लिए 2.5 डी गोरिल्ला ग्लास मौजूद है और यह आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आता है। वीवो वी5एस 1.5 गीगाहटर्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750 प्रोसेसर पर काम करता है। वहीं फोन की रैम 4 जीबी की है। फोन इनबिल्ट 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसे 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।

वीवो का यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित फनटच ओएस 3.0 पर चलेगा। फोन की खासियत है इसका कैमरा। इसका सेकंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का है। बेहतर सेल्फी के लिए फ्लैश भी है और सॉफ्टवेयर के तौर पर फेस ब्यूटी 6.0 मौजूद है। सेल्फी कैमरे से फुल एचडी रिजॉल्यूशन के वीडियो भी रिकॉर्ड किए जा सकते हैं।

फोन का प्राइमरी यानी कि रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। यह फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस और अल्ट्रा एचडी के साथ आता है। फोन की बैटरी 3000 एमएएच की है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, प्रॉक्सिमिटी, ई-कंपास और जायरोस्कोप सेंसर भी हैं।

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Related posts

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...