सीएए के विरोध को लेकर दिल्ली में बेकाबू हालात, केजरीवाल ने मोदी सरकार से ट्वीट कर की ये अपील

Uncontrollable situation in Delhi over CAA protest, Kejriwal tweeted this appeal to Modi government

नई दिल्ली, नागरिकता संशोधन कानून(CAA) के विरोध में हो रहे दिल्ली के कई इलाकों में प्रदर्शन आज सोमवार को हालात बेकाबू में बदल गए। वही हिंसा का इस कद्र बढ़ती जा रही है कि गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की भी मौत हो गई है। प्रदर्शनकारियों ने घरों, दुकानों और पेट्रोल पंप को भी आग लगा दी है। मिली जानकारी के अनुसार, हालात बिगड़ता देख दिल्ली मेट्रो ने जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एन्क्लेव और शिव विहार स्टेशनों के एंट्री और एग्जिट गेटों को बंद करने की खबरें आई है।

Namaste Trump LIVE: भारत आने से पहले ट्रंप ने हिंदी में किया ट्वीट, जानिए क्या लिखा ?

वही दिल्ली के बेकाबू हालातों को देखकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कानून-व्यवस्था को संभालने के लिए गृहमंत्री अमित शाह और उपराज्यपाल से अपील की है। जाफराबाद में हिंसा की खबरों पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘दिल्ली के एक हिस्से से शांति और सदभाव को नुकसान पहुंचाने वाली चिंताजनक खबर आ रही है। मैं माननीय लेफ्टिनेंट गर्वनर और माननीय गृह मंत्री से कानून-व्यवस्था की स्थिति बहाल करने की अपील करता हूं। उत्पात मचाने को किसी को अनुमति नहीं दी जाएगी।

Ashok Leyland ने बीएस 6 वाहनों को लेकर  तैयार किया नया मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म

 

पुलिस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के संवेदनशील इलाकों में धारा 144 लगा दी है। मिली जानकारी के अनुसार, अगर दिल्‍ली के इन इलाकों में हालत नहीं सुधरे तो कर्फ्यू पर भी विचार किया जा सकता है। दिल्‍ली के भजनपुरा इलाके में हालात सबसे ज्‍यादा तनावपूर्ण बताए जा रहे हैं। दिल्‍ली के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीटर पर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्‍होंने लिखा, ”सभी दिल्‍लीवासियों से अपील है कि वह शांति बनाए रखें। हिंसा में सबका नुकसान है। हिंसा की आग सबको नुकसान पहुंचाती है जिसकी भरपाई कभी नहीं हो सकती।