Trump Visit India: सादगी और सद्भाव का संदेश देते परिधानों में भारत पहुंचा ट्रंप परिवार

नई दिल्ली : अमेरिकी राष्ट्रपति (US President) डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अपने पहले अधिकारिक दौरे पर भारत पहुंच चुके हैं। राष्ट्रपति ट्रंप के साथ उनकी पत्नी पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump),  बेटी इंवाका ट्रंप (Ivanka Trump) और दामाद जेरेड कुश्नर और उनके प्रशासन के शीर्ष अधिकारी मौजूद हैं। डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री मोदी ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को आगे बढ़कर गले लगाया।

भारत में राष्ट्रपति ट्रंप और उनके परिवार का पहला लूक अहमदाबाद एयरपोर्ट पर देखने के मिला। इस दौरान राष्ट्रपति ट्रंप ब्लैक कलर के सूट के साथ लेमन येलो कलर की टाई पहने हुए थे। टाई का रंग भी एक अलग कहानी बयां करता है। दरअसल पश्चिमी देशों में लेमन येलो कलर को आशा का प्रतीक माना जाता है। यानी राष्ट्रपति ट्रंप को अपने इस दौरे के दौरान भारत से काफी उम्मीदें हैं।

राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी और फस्ट लेडी मेलानिया ट्रंप अपने चिर-परिचित फैशनेबल अंदाज में प्लेन से उतरते नजर आईं। मेलानिया ट्रंप ने सफेद रंग का जंपसूट पहन रखा है। साथ ही कमर पर गहरे हरे रंग का स्कार्फ बांध रखा है। गला बंद इस जंपसूट की स्लीव फुल था। आपको बता दें कि सफेद रंग के लिबास को शांति का प्रतीक समझा जाता है।

राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी इंवाका रेड एंड व्हाइट कलर के लॉन्ग वनपीस फ्रॉक में नजर आईं।

वहीं डोनाल्ड ट्रंप और उनकी फैमिली का स्वागत करने खुद पीएम मोदी एयरपोर्ट पहंचे थे। मोदी ने सफेद कुर्ते-पजामे के ऊपर लाइट ब्राउन कलर की सदरी पहन रखी थी।

Notifications    Ok No thanks