Times Bull
News in Hindi

Kapil Sharma के शो में लौटे Sunil Grover, इस शर्त के साथ शुरू करेंगे शूटिंग

आखिरका कॉमेडियन कपिल शर्मा के बुरे दिन खत्म हुए और सुनील ग्रोवर से उनका झगड़ा सुलझ गया है। इस मामले पर ताजा अपडेट यह है कि सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो पर लौट आए हैं। खबर है कि सुनील और कपिल 7 अप्रेल यानी इसी शुक्रवार को शो की शूटिंग करेंगे। इसके बाद वे 8, 11 और 12 अप्रैल के शेड्यूल में भी मौजूद रहेंगे।

 

सूत्रों की मानें तो सुनील इन दिनों आपनी आॅफिशियल छुट्टियां मना रहे हैं, जबकि ​अटकलें लगाई जा रही थीं कि पिछले दिनों फ्लाइट में कपिल के साथ हुए झगड़े के बाद सुनील ने शो छोड़ दिया है। हालांकि बताया जा रहा है ​कि सुनील की इस शो में वापसी के पीछे एक बड़ी वजह है उनका 23 अप्रेल तक का कॉन्ट्रैैक्ट। अगर सुनील ने इस कॉन्ट्रैक्ट को पूरा नहीं किया तो उन्हें इसके बदले मोटा हर्जाना देना पड़ सकता है।

कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि शो पर सुनील ग्रोवर की वापसी चैनल को महंगी पड़ रही है। शो की टीआरपी तेजी से गिर रही थी, दूसरी तरफ सुनील ने भी वापसी के लिए चैनल से दोगुनी फीस मांगी थी। सूत्रों के अनुसार चैनल ने सुनील की मांग मान ली है।

 

गौरतलब है कि 16 मार्च को मेलबर्न—दिल्ली फ्लाइट में कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ बुरा व्यवहार किया था और सुनील के साथ हाथापाई भी की थी। हालांकि इस पूरे मामले पर कपिल ने सोशल मीडिया पर सुनील से माफी मांग ली थी, लेकिन वे डैमेज कंट्रोल नहीं कर पाए।

Related posts

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...