News in Hindi

शाहरुख खान नहीं नजर आएंगे “बाहुबली 2” में

बाहुबली की गजब की सक्सेस के बाद अब जल्द ही लोगों को इस सवाल का जवाब भी मिल जाएगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। बाहुबली फिल्म का दूसरा भाग – बाहुबली 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर खबरों का बाजार गर्म है।

इसी बीच खबर यह भी आई है कि फिल्म में राजामौली बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को एक साथ लाना चाहते हैं। एक वेबसाइट ने दावा किया है कि राजामौली इसके लिए शाहरुख खान के साथ एक कैमियो शूट करने वाले हैं।

Shahrukh Khan in Bahubali 2

हालांकि उनका रोल क्या और कितना बड़ा होगा इस बारे में अभी कुछ भी नहीं पता चल पाया है, लेकिन चर्चा है कि राजामौली फिलहाल शाहरुख को इस कैमियो के लिए मनाने में लगे हैं। अगर वे कामयाब होते हैं तो बेशक बाहुबली 2 और भी बड़ी फिल्म हो जएगी। फिल्म 28 अप्रेल को रिलीज होगी।

वहीं इंडस्ट्री के सूत्र शाहरुख के इस कैमियो के पीछे एक और वजह बता रहे हैं। यह है राजामौली की अगली फिल्म महाभारत। खबर है कि इस फिल्म को वे 800 करोड़ रुपए की लागत से बनाएंगे और यह भी बाहुबली की ही तरह एक भव्य फिल्म होगी। इसमें आमिर खान के होने की पुष्टि कर दी गई है वहीं रजनीकांत का भी अहम रोल तय हो गया है। सुनने में यह भी आया है कि एक बड़े रोल के लिए राजामौली इसमें शाहरुख खान को भी लेना चाहते हैं।

Bahubali 2 Promo

यह भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट होगा और फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है। इस पर पिछले दिनों शाहरुख और आमिर की एक साथ सोशल मीडिया पर आई तस्वीर भी यह इशारा करती है कि दोनों अभिनेताओं को एक साथ स्क्रीन शेयर करने में कोई खास आपत्ति नहीं होगी। बता दें कि दुबई में एक पार्टी के दौरान दोनों ने 25 साल में पहली बार कोई तस्वीर साथ में ली थी। शाहरुख ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था।