News in Hindi

बेटी के लिए नर्सरी राइम सीख रह हैं शाहिद, कहा महिलाओं का करें सम्मान

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रंगून के प्रमोशंस में व्यस्त हैं। हाल ही वे स्टार द वॉइस ऑफ इंडिया 2 के सैट्स पर फिल्म प्रमोट करने पहुंचे। यहां उम्मीद की जा रही थी कि शाहिद डांस करेंगे, लेकिन इसके बजाए उन्होंने 6 साल की एक बच्ची को स्टोज पर बुलाया और उसे खुद को नर्सरी राइम सिखाने के लिए कहा। लगता है शाहिद बेटी मीशा के लिए अभी से ही प्रिपेयर हो रहे हैं।

एक सूत्र के अनुसार 6 साल की बच्ची आयत वॉइस इंडिया किड्स का हिस्सा रह चुकी है और वो भी सेट पर मौजूद थी। शाहिद ने उसे स्टेज पर बुलाया और खुद को नर्सरी राइम सिखाने को कहा। इसके बाद आयत ने उनके लिए ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार और हम्प्टी डम्प्टी गाया जिसे एक्टर ने  आयत के बोलने के बाद दोहराया भी।

हाल ही शाहिद ने एक हिरण की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। यह तस्वीर मां की महानता को दर्शाती है। इसमें तीन चीता एक मादा हिरण को खाने की तैयारी में हैं। इस हिरण ने अपने दो छोटे बच्चों को बचाने के लिए खुद को चीतों के हावाले कर दिया। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि यह फोटो फर्जी है। सच जो भी हो, लेकिन शाहिद ने इस तस्वीर के जरिए एक मैसेज भी दिया है।

शाहिद ने इस फोटो को शेयर करते हुए साथ में कैप्शन लिखा – कोई पुरुष वह नहीं कर सकता, जो एक मां करती है। महिलाएं, पुरुषों से कई मायनों में आगे हैं। उनका सम्मान करना सीखें और उन्हें आपना प्यार जताएं…हर रोज।

गौरतलब है कि शाहिद की आगामी फिल्म रंगून 24 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत और सैफ अली खान भी नजर आएंगे