अभिनेता इंदर कुमार का निधन, सलमान खान के साथ फिल्म वॉन्टेड में काम कर चुके हैं

आपको फेमस टीवी सीरियल क्युंकि सास भी कभी बहु थी में मिहीर विरानी का किरदार निभाने वाले इंदर कुमार तो याद होंगे। शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पडऩे से उनकी मौत हो गई। उनकी उम्र केवल 43 वर्ष थी। इंदर ने सलमान खान के साथ फिल्म वॉन्टेड में भी काम किया था। इसके अलवा वे कई टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके थे। इंदर की मौत तड़के 2 बजे उनके घर पर ही हुई।

अंधेरी स्थित फोर बंगलो में उनके घर में ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा और सुबह 2 बजे उनकी मौत हो गई। उनकी शव यात्रा शाम 4 बजे यारी रोड श्यमशान भूमि के लिए निकलेगी। इंदर कुमार 26 अगस्त 1973 को पैदा हुए थे। उन्होंने वॉन्टेड के अलावा पेइंग गैस्ट, अग्नीपथ और तुमको ना भूल पाएंगे जैसी फिल्मों में काम किया था। इन दिनों वो आने वाली फिल्म फट पड़ी है ना यार की शूटिंग में व्यस्त थे।

इंदर ने अपने पूरे करियर में करीब 21 फिल्मों में काम किया था। वहीं उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म खिलाडिय़ों का खिलाड़ी में भी देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने मासूम, एक था दिल एक थी धड़कन, घूंघट, तिरछी टोपीवाले, बाघी, मां तुझे सलाम, आर्यन, आदि फिल्मों में भी काम किया था।

कुछ समय के लिए इंदर कुमार पॉपुलर टीवी शो क्युंकि सास भी कभी बहु थी में मिहीर विरानी का किरदार निभाते नजर आए थे। आपको बता दें कि वर्ष 2014 में इंदर पर 25 वर्षीय मॉडल का रेप करने का इल्जाम लगा था। इसके चलते उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था और फिर जून 2014 में उन्हें बेल मिल गई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.