News in Hindi

OMG : इस टेनिस स्टार को लोगों के सामने ही करना पड़ा टॉपलेस फोटोशूट

आमतौर पर मॉडल्स इस तरह के फोटोशूट के लिए चुनिंदा लोगों की टीम के साथ ही काम करती हैं। सेट पर भी कुछ ही लोगों को रहने की इजाजत होती है, लेकिन हाल ही दुनिया की हॉट टेनिस प्लेयर्स में से एक कनाडा की यूजिनि बुचार्ड ने चौंकाने वाला खुलासा किया।
उन्होंने सोशल मीडिया पर हाल ही स्पोर्ट्स मैगजीन के फोटोशूट के हॉट फोटोज शेयर किए थे। इनमें वे टॉपलेस नजर आ रही हैं। हालांकि यूजिनि ने यह खुलासा भी किया है कि यह फोटोशूट उन्होंने अपनी मर्जी से नहीं करवाया था। बल्कि स्पॉन्सर ने उन्हें बिकिनी उतारने को कहा था।
बुचार्ड ने बताया कि यह फोटोशूट काफी सीक्रेट रखा गया था। फोटोशूट से एक रात पहले मैं ठीक से सो भी नहीं पाई थी। मैं सुबह 5 बजे उठी और जब बिकिनी पहन रही थी, तभी स्टाइलिस्ट ने कहा कि टॉप नहीं पहनना है, क्योंकि पहला फोटो टॉपलेस लिया जाएगा।
बुचार्ड ने बताया कि सेट पर अनजान लोगों के सामने टॉप निकालना काफी अजीब एक्सपीरिएंस था। बुचार्ड ने कहा — उस वक्त मुझे काफी झिझक महसूस हो रही थी। मुझे ड्रेस भी उन सभी लोगों के सामने ही बदलनी पड़ रही थीं। हालांकि शाम ​तक मैं टॉपलेस फोटोशूट के लिए कंफर्टेबल महसूस करने लगी थी। मैं पहली बार पब्लिकली टॉपलेस हुई थी, इसलिए मुझे शर्म महसूस हो रही थी।