दंगाइयों से निपटेगी पैरामिलिट्री फोर्स, 35 कंपनियों की हुई तैनाती- रिपोर्ट

Paramilitary force to deal with rioters, deployment of 35 companies- report,

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध और समर्थन में तीन दिनों से हिंसा हो रही है। इस बीच गृह मंत्री अमित शाह राजधानी में शांति कायम करने  के लिए एक बैठक बुलाई है, जिसमें बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी, दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्‍ली के एलजी अनिल बैजल समेत कई बड़े अधिकारियों को शामिल हुए है। रिपोर्ट के मुताबिक दिल्‍ली में पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती भी कर दी गई है।

Infinix S5 प्रो के इमेज हुए लीक: जानें डीटेल

गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में हुई एक बैठक के समापन के बाद कांग्रेस और भाजपा के नेताओं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लेफ्टिनेंट जनरल अनिल बैजल से कहा कि यह तय किया गया था कि दिल्ली में शांति लाने के प्रयास करने के लिए दल राजनीति से ऊपर उठेंगे। वही शाह ने वादा किया कि हिंसा प्रभावित इलाकों में सुरक्षाकर्मियों की कमी के बारे में चिंता व्यक्त किए जाने के बाद दिल्ली में आवश्यक पुलिस बल तैनात किया जाएगा।

BSNL दे रहा Google Nest Mini को 199 प्रतिमाह पर खरीदने का ऑफर, जानें पूरी़ डीटेल

रिपोर्ट के मुताबिक अर्धसैनिक बलों की 35 कंपनियों को विशेष सेल, अपराध शाखा और आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के अधिकारियों के साथ पूर्वोत्तर दिल्ली में तैनात किया गया है। संवेदनशील कानून व्यवस्था की स्थिति को ध्यान में रखते हुए दिल्ली के विभिन्न जिलों से स्थानीय पुलिस को भी बुलाया गया है।

2020 Hero Passion Pro BS6: जानिए कीमत और खासियत

संयुक्त पुलिस आयुक्त, आलोक कुमार ने संवाददाताओं से कहा, ‘हम लगातार कार्रवाई कर रहे हैं और ब्रह्मपुरी, मौजपुर, चांद बाग और अन्य क्षेत्रों में बल तैनात किए गए हैं। हम किसी भी सभा को तितर-बितर कर रहे हैं और शांति समितियां लोगों को शांति बनाए रखने के लिए बातचीत कर रही हैं। । ‘