Papla Gujjar gang latest news : पपला गुर्जर उर्फ़ विक्रम लादेन गिरोह ने बहरोड़ इलाके में गोलीबारी की

पपला गुर्जर उर्फ़ विक्रम लादेन गिरोह के संदिग्ध सदस्यों ने बहरोड़ इलाके में एक डेयरी पर गोलीबारी की और चार वाहनों को आग लगा दी। गिरोह के सदस्यों को शनिवार सुबह आग लगाने से पहले कारों पर पेट्रोल फेंकते सीसीटीवी कैमरों में कैद किया गया था। फुटेज से पता चला कि आधा दर्जन बदमाश सुबह 4 बजे के करीब डेयरी के पास आए और संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। हालात का जायजा लेने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। “गिरोह डेयरी मालिक से पैसे निकालने की कोशिश कर रहा था और जब उसने मांग की गई राशि देने से इनकार कर दिया, तो गिरोह ने यूनिट में गोलीबारी की और उसे डराने के लिए वाहनों को आग लगा दी। हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे। ‘ सूत्रों ने बताया कि गिरोह ने पूर्व में भी उसी डेयरी को निशाना बनाया था।

Advertisement

“डेयरी मालिक राकेश कुमार बसपा नेता जसराम गुर्जर के करीबी थे, जिन्हें जुलाई में दिन के उजाले में बंद कर दिया गया था। गुर्जर लादेन के प्रतिद्वंद्वी गिरोह से था और यह संदेह था कि बाद में हत्या का आदेश दिया गया था। कुमार ने लादेन गिरोह को पैसा नहीं दिया, क्योंकि उन्होंने डेयरी पर हमला किया था। गैंग्स अलवर और बहरोड़ पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बन गए हैं, जिन्हें अभी तक पपला गुर्जर का पता नहीं चल पाया है, जो 6 सितंबर को बहरोड़ पुलिस से बच गए थे। पांच हत्याओं के लिए हरियाणा में वांछित पपला को बेहरोर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। लगभग 31 लाख रुपये के कब्जे में पाया गया। जब वह पुलिस स्टेशन में आयोजित किया जा रहा था, तब गिरोह के कम से कम 15 सदस्यों ने पुलिस स्टेशन में घुसकर एके -47 के साथ अंधाधुंध गोलीबारी की और उसके साथ भाग गए।

हालाँकि टीमें पापला को ट्रैक करने के लिए काम कर रही हैं Alwar के कुख्यात गैंग्स्टर Papla Gurjar से जुड़ा एक और Video इन दिनों पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है। इस वीडियो में कुछ लोग पपला के गानों पर डांस कर रहे हैं। यही नहीं ये सभी लोग खुलेआम हथियार लहरा रहे हैं। कुछ लोग इन हथियारों को चला भी रहे हैं। ये वीडियो एक शादी समारोह का बताया जा रहा है।

Advertisement

Loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close