ऑस्कर पुरस्कार पाने से चूके देव पटेल, प्रियंका चोपड़ा ने बिखेरा जलवा

भारतीय अभिनेता देव पटेल फिल्म लॉयन के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर की कैटेगिरी में ऑस्कर अवॉर्ड पाने से चूक गए हैं। यह पुरस्कार महेर्शाला अली को फिल्म मूनलाइट के लिए मिला। इसी के साथ ही देव पटेल का भारत के लिए इतिहास रचने का सपना टूट गया।

अगर वे ये अवॉर्ड हासिल कर लेते तो वे पहले भारतीय अभिनेता होता जिन्हें एक्टिंग के लिए ऑस्कर मिलता।उनसे पहले म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान फिल्म जय हो के म्यूजिक के लिए ऑस्कर पा चुके हैं।

हॉट अंदाज में नजर आईं प्रियंका

89वें एकेडमी अवॉर्ड््स में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने स्टाइल और सेक्सी आउटफिट से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। अमरीका में रविवार रात (भारतीय समय अनुसार सोमवार सुबह) की रात प्रियंका लॉस एंजेलिस में चल रहे ऑस्कर अवॉर्ड में डिजाइनर सिल्वर रॉल्फ और रुसो की ड्रेस पहन कर पहुंची। प्रियंसका इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

हमेशा की तरह प्रियंका ने यहां भी दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते किया और सबका दिल जीत लिया। प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ ज्वेलरी नहीं पहनी थी, केवल ईयरिंग और हाथों में हैंडकफ पहना हुआ था।

द जंगल बुक को मिला ऑस्कर

पिछले साल रिलीज हुई फिल्म द जंगल बुक को बेस्ट विजुअल इफेक्ट्स के लिए ऑस्कर मिला। जबकि प्रोडक्शन डिजाइन के लिए फिल्म ला ला लैंड को ऑस्कर दिया गया। बेस्ट फिल्म एडिटिंग के लिए हेक्सा रिज को ऑस्कर मिला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.