Times Bull
News in Hindi

एक ही सिम पर दो मोबाइल नंबर यूज करने की यह है ट्रिक

अगर आपका फोन डुअल सिम फीचर के साथ नहीं आया है तो घबराने की या फोन चेंज करने की जरूरत नहीं है। आप एक सिम से भी दो नंबर चला सकते हैं। चौंक गए ना। आप ऐसा सच में कर सकते हैं। यहां पढ़ें आसान तरीका।

phone-say-sim-card-registration-failed_7374871bbe878587

यह है ट्रिक

एक ही सिम पर दो मोबाइल फोन नंबर चलाने का काम टेक्स्टमी एप के जरिए किया जा सकता है। इस एप को एंड्रॉयड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। इसके जरिए बिना सिम बदले किसी दूसरे नंबर का उपयोग कर किसी को कॉल या मैसेज किया जा सकता है।

textme-up

ऐसे करें इस्तेमाल

सबसे पहले अपने फोन में इस एप को डाउनलोड करें। जब आप इस एप को खोलेंगे तो वहीं दूसरे नंबर को रजिस्टर करने का ऑप्शन दिया होगा। इसके बाद आप जिस दूसरे नंबर का इस्तेमाल करना चाहते हैं, उसे यहां से रजिस्टर करें। रजिस्टर होते ये एप उस नंबर को डिफॉल्ट पर सेट कर देगा। अब आप जहां भी कॉल या मैसेज करेंगे वो इसी नंबर से होगा।

देना होगा शुल्क

इस एप के जरिए कई नंबर के अकाउंअ एक साथ मैनेज किए जा सकते हैं। जब आप किसी को कॉल करेंगे तो कॉल रिसीव करने वाले के फोन पर आपका नंबर अलग अलग देश के कोड और नंबर के साथ फ्लैश होगा। हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि आप इस एप के जरिए फ्री में केवल एक ही नंबर रजिस्टर कर सकते हैं। अगर आप एक से ज्यादा नंबर रजिस्टर करना चाहते हैं तो आपको 60 रुपए प्रति माह शुल्क देना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.