News in Hindi

जियो का नया धमाका, अब आप पा सकते हैं 168 जीबी मुफ्त डेटा, यहां जानें कैसे

रिलायंस जियो अपने ग्राहाकें की गिनती बढ़ाने और मौजूदा ग्राहकों को लुभाने का कोई अवसर नहीं छोड़ रहा है। पिछले दिनों ही धन धना धन ऑफर लॉन्च करने के बाद अब रिलायंस जियो ने अब एक नया ऑफर पेश किया है। इसके तहत कस्टमर्स को 168 जीबी तक फ्री डेटा पाने का मौका मिलेगा।

दरअसल जियो ने अब एक कॉन्टेस्ट चलाया है, जिसमें न केवल सही जवाब देने वाले को, बल्कि गलत जवाब देने वाले को भी मुफ्त डेटा दिया जाएगा। कंपनी का कहना है कि हार और जीत एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इस ऑफर का नाम है वीवो जियो क्रिकेट मेनिया।

आपीएल के रोमांच के बीच अब दर्शकों के लिए 168 जीबी तक 4जी डेटा मुफ्त पाने का अवसर है। ऑफर के मुताबिक अपने फेवरेट आईपीएल टीम को सपोर्ट करें और एस्क्ट्रा 4जी डेटा जीतें। आपको इसके तहत अपनी पासंदीदा आईपीएल टीम को चुनना होगा, जब भी वह टीम हारेगी, या जीतेगी, या मैच ड्रॉ होगा तो आपको एक्स्ट्रा 4जी डेटा मिलेगा।

 

ऐसे मिलेगा डेटा

आपकी पसंदीदा टीम अगर मैच जीतती है तो आकपो 3जीबी 4जी डेटा मिलेगा, अगर मैच ड्रॉ होता है तो 2 जीबी और अगर आपकी पसंदीदा टीम हारती है तो 1 जीबी डेटा दिया जाएगा। अगर आपकी टीम दो बार से ज्यादा जीतती है तो आपको 4जीडेटा दुगना, तिगुना या चौगुना हो जाएगा।

ऐसे लें हिस्सा

इस ऑफर में हिस्सा लेने के लिए आपको 10 मई तक रजिस्टर करना हेागा। आपको अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम का नाम एसएमएस के जरिए इस नंबर पर-59009 भेजना होगा। मैसेज किस तरह टाइप करना है इसकी जानकारी जियो की वेबसाइट पर दी गई है। इस ऑफर का लाभ आप केवल एक ही बार उठा सकते हैं।

ऐसे मिलेगा डेटा

आईपीएल के मैच अभी रोज चल रहे हैं, तो जब भी आपकी टीम का मैच होगा उसके निर्णय के आधार पर आपका यूजर डेटा इकट्ठा होता जाएका। जैसे ही आप 303 या इससे ज्यादा का रीचार्ज करेंगे, तो इसमें से कुछ एक्स्ट्रा डेटा आपके अकाउंट में जुड़ जाएगा। इस तरह आप 10 रीचार्ज तक इन एक्स्ट्रा जीबी का लाभ उठा सकते हैं। डेटा मिलने की शुरुआत 1 जून से होगी।