छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा, 20 फिट खाई में पिकअप गिरने से 15 लोगों की मौत, कई घायल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः पता नहीं होता कब किसका बुरा समय आ जाए। खुशी को रंज में बदलने में टाइम नहीं लगता, जिसे किस्मत कहते हैं। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सोमवार को फिकअप गहरी खाई में गिर गई, जिसमें 17 लोगों की जान चली गई। इतना ही नहीं 13 लोग घायल हुए। कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिससे मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, पिकअप में 25 से 30 लोग सवार थे। सभी कुई के रहने वाले हैं। सभी घायलों के इलाज के लिए पास में ही स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। हादसा इतना भयंकर था कि जिसने भी देखा दिल कांप उठा। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची, जहां मामले की जांच में जुटी है। मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया, जिनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow