BSNL के इस प्लान के आगे जियो-एयरटेल के छूटे पसीनें! सिर्फ 3 रुपये में 1GB डेटा, देखें 56 दिन वैधता वाला प्लान 

By

Timesbull

नई दिल्ली: BSNL’s cheapest plan. देश में टेलीकॉम कंपनियों बीएसएनएल जैसा कोई रिचार्ज प्लान नहीं दे पा रहा है। बीएसएनएल के प्लान जियो एयरटेल, वोडाफोन आइडिया, से काफ़ी अभी भी सस्ते हैं। कंपनी ग्राहकों को ही बंपर लाभ धड़ल्ले से दिए जा रही है। देश के सभी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी समय-समय पर ऐसे रिचार्ज प्लान को महंगा करती रहतीं है। इससे सभी लोग परेशान हो गए हैं और रिचार्ज प्लान का लाभ नहीं ले पा रहे हैं इसी को देखते हुए  देश के बीएसएनएलने अपना रिचार्ज प्लान को जारी किया है।


मात्र ₹347 रुपये में मिल रहे ये खास बेनेफिट

सरकारी टेलीकॉम बीएसएनल के पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान है। जिसमें से कंपनी ने हाल ही में कई  रिचार्ज प्लान पेश किया है। कंपनी के सस्ते प्लान होने के वजह से बीएसएनएल का यह बाकी कंपनियों को कड़ी टक्कर देता है। इस प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। इसके साथ रोज 2 जीबी हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जा रहा है। यानी कुल डेटा 112 जीबी हो जाती है। इस तरह 1 जीबी डेटा की कीमत को निकालें तो यह करीब 3 रुपये  होती है। डेटा के अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS, और गेमिंग सर्विस की सुविधा भी है।

ऐसे घर बैठें ₹347 रुपये का लाभ

बीएसएनल का रिचार्ज प्लान का लाभ लेने के लिए सबसे पहले आप को बीएसएनएल के ऑफिशयल वेबसाइट पर जाना होगा। यहां पर आप अपने फोन नंबर से लॉगिन करें। इसके बाद आप सभी के सामने वह रिचार्ज प्लान दिखेगा।  क्लिक करके अपना फोन नंबर कोई इंटर करना है। जैसे अपना फोन नंबर को इंटर करिएगा आप सभी के सामने वह रिचार्ज प्लान दिख जाएगा उस पर क्लिक करके आप सभी लोग अपने बैंक खाते से पैसा पेंमेट  कर आसानी से रिचार्ज प्लान का लाभ ले सकते हैं।

हालांकि बीएसएनल ग्राहकों को ध्यान देने वाली बात ये हैं कि ये कुछ सर्किल में अलग-अलग हो सकता है। जिससे ऑफिशयल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं कि आप के सर्किल में ये प्लान है कि नहीं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.