भारत के क्रूजर बाइक सेगमेंट की पॉपुलर बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) को अपने आकर्षक क्लासिक लुक और दमदार इंजन के लिए पसंद किया जाता है। यह कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक में से एक है।

भारतीय बाजार में इस पॉपुलर क्रूजर बाइक के डुअल एबीएस चैनल वाले डार्क सीरीज वेरिएंट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत कंपनी ने ₹2,17,589 रखी है। ऑन रोड इस बाइक की कीमत ₹2,41,197 तक जाती है। अगर आपका बजट कम है तो आप इस बाइक पर मिल रहे फाइनेंस सुविधा का लाभ भी उठा सकते हैं। फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर इस बाइक को आसान किस्तों में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:-नवरात्रि के मौके पर घर लाएं ये बेहतरीन बाइक, अभी खरीदा तो मिलेगा 8000 का भारी छूट

फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल्स

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) के डुअल एबीएस चैनल वाले डार्क सीरीज वेरिएंट को खरीदने के लिए बैंक से ₹2,17,197 का लोन मिल जाता है।

लोन के मिल जाने के बाद ₹24,000 का डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करके बाइक की खरीदा जा सकता है। बैंक से मिले लोन को चुकाने के लिए हर महीने ₹6,608 की मंथली ईएमआई बैंक को दे सकते हैं। फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेने के बाद इस बाइक के बारे में भी जान लीजिए।

इस बाइक का दमदार इंजन

कंपनी की क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) में आपको एयर-ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर वाला 349.34 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन मिल जाता है। इस इंजन की क्षमता 20.21 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है।

इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी का इस बाइक के माइलेज को लेकर दावा है कि इसे 41.45 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। इस बाइक में कंपनी ने डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया है।


Latest News