बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेस मैन राज कुंद्रा एक बार फिर विवादों में फंसे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा का नाम किसी विवाद में आया है। IPL फिक्सिंग से लेकर अंडरवर्ल्ड से डील तक कई विवादों में राज का नाम आ चुका है। राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबर यह भी है कि राज कुंद्रा व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए अपनी अश्लील फिल्मों का बिजनेस करते थे। H अकाउंट के नाम से उन्होंने व्हाट्सग्रुप ग्रुप बना हुआ है। इसमें अश्लील फिल्मों के कारोबार के बारे में बातचीत होती थी. इसमें कुल 5 लोग थे। राज  इसमें मार्केटिंग, सेल्स से लेकर मॉडल्स के पेमेंट और रेवेन्यू कैसे बढ़ाया जाए इन सब चीजों को लेकर बातें करते थे।

पोर्नोग्राफिक के इस मामले में अब तक 6 लोगो को अरेस्ट कर लिया गया है। राज से पहले ही 4 की गिरफ्तारी हो गई थी। आपको बता दें रेयान नाम के शख्स को राज के गिरफ्तारी के बाद अरेस्ट किया गया है। क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया था।

केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने अलग-अलग जगह पर छापेमारी की थी पुलिस का यह कहना है, कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में नई नई मॉडल्स और लड़कियों को अच्छी बड़ी फिल्मों में काम दिलाने का झूठा दिलासा देकर उनसे ऐसे फिल्मों में काम कराया जाता है। उन लड़कियों का गलत फायदा उठाया कर हर हफ्ते फिल्म रिलीज की जाती थी।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts