PIA News: पाकिस्तानी एयरलाइंस का दूसरा फ्लाइट अटेंडेंट कनाडा में हुआ लापता, जानें कैसे 

Avatar photo

By

Sanjay

PIA News: पाकिस्तान की खराब हालत को देखते हुए वहां के लोग दूसरे देशों में शरण ले रहे हैं. पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) का एक और फ्लाइट अटेंडेंट कनाडा में लापता हो गया है। वह पाकिस्तान की वापसी उड़ान पर अपनी ड्यूटी पर नहीं लौटे। एक हफ्ते में यह इस तरह का दूसरा मामला है.

पीआईए केबिन क्रू होटल से लापता हो गया

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

 

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

इससे पहले सोमवार को पीआईए केबिन क्रू मरियम रजा टोरंटो पहुंचने के बाद अपने होटल से लापता हो गई थी। उन्होंने होटल के कमरे में पीआईए को धन्यवाद देते हुए एक नोट छोड़ा था। माना जा रहा है कि इसके पीछे उनका मकसद कनाडा की नागरिकता हासिल करना है.

फ्लाइट अटेंडेंट ड्यूटी पर नहीं लौटी

पीआईए फ्लाइट अटेंडेंट जिब्रान बलूच गुरुवार को फ्लाइट पीके-782 से टोरंटो पहुंचे, लेकिन वापसी फ्लाइट में ड्यूटी पर नहीं लौटे। पीआईए कर्मचारियों ने उनके होटल के कमरे की तलाशी ली, जिसके बाद उनके लापता होने का पता चला। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने घटना की पुष्टि की है.

पीआईए प्रवक्ता ने क्या कहा?

पीआईए प्रवक्ता ने कहा है कि फ्लाइट क्रू मेंबर के लापता होने की घटना को रोकने की कोशिशें नाकाम साबित हुई हैं. विमानन सूत्रों का कहना है कि क्रू मेंबर का पासपोर्ट अधिकारियों के पास जमा कराने के फैसले के बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ है. सूत्रों का कहना है कि कनाडा में जिब्रान बलोच के लापता होने के पीछे का मकसद नागरिकता हासिल करना है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App