Dhanashree Verma Video : Yuzvender Chahal की वाइफ धनश्री वर्मा के बोल्ड लुक से नजर हटाना हुआ मुश्किल, वीडियो हुई वायरल

By

Times Bull

नई दिल्ली : क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) आए दिन खूब सुर्खियों में रहती है। हाल ही मे धनश्री वर्मा का नया सॉन्ग आया है जिसको फैंस ने खूब पसंद किया हैं। अब एक बार फिर से धनश्री वर्मा की लेटेस्ट वीडियो सामने आई हैं। जिसमें उनकी बोल्ड अदाएं दिख रही है। फैंस उनकी लेटेस्ट फोटोज देख दीवाने हो रहे हैं। धनश्री वर्मा हमेशा से अपनी वीडियो और फोटोज को लेकर काफी चर्चा में छाई रहती हैं।वहीं धनश्री वर्मा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हर दिन धनश्री वर्मा की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। धनश्री वर्मा का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्हें ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और पैंट में देखा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का चश्मा भी पहना है। लुक की बात करें तो धनश्री वर्मा ने बोल्ड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस लेटेस्ट वीडियो में धनश्री वर्मा अपनी अदाओं के साथ केक भी खाती नजर आ रही है। वीडियो मे धनश्री वर्मा काफी खुश भी लग रही हैं। जिसे देख फैंस की नजर नहीं हट रही। फैंस अब इस लेटेस्ट वीडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस ने जमकर लाइक और कमैंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा – लुकिंग स्टंनिंग वहीं दूसरे यूजर ने लिखा -लुकिंग हॉट । फैंस ने ऐसे कई कमैंट्स किए हैं।

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join